खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिग बॉस के अश्लील वीडियो पर Jio Cinema ने दिया बयान, कृतिका के 'अरमान' वाला वीडियो...

Armaan Kritika Intimate Video Controversy: अरमान मलिक और कृतिका मलिक का शो से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो को लेकर शो को बैन करने तक की मांग की जा रही है। इसी बीच अब जिओ सिनेमा ने इस मामले पर बयान जारी किया है।
01:14 PM Jul 23, 2024 IST | Ishika Jain
Armaan Kritika Intimate Video Controversy
Advertisement

Armaan Kritika Intimate Video Controversy: अरमान मलिक और कृतिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दो पत्नी रखने के लिए मशहूर हुए यूट्यूबर अरमान मलिक अपने इस वीडियो को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में अरमान और कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 में घर में ही इंटिमेट होते नजर आ रहे हैं। ब्लैंकेट के अंदर क्या-क्या चल रहा है वो वीडियो में साफ दिख रहा है। अब शो में अश्लीलता देखकर लोग भड़क उठे हैं और ये मामला काफी गरमा चुका है।

Advertisement

अब इस वायरल क्लिप को देखने के बाद शिवसेना नेता और प्रवक्ता डॉ मनीषा कायंदे ने इस शो को लेकर मुंबई पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस रियलिटी शो में अश्लीलता परोसी जा रही है और इसकी वजह से बच्चों और युवा पीढ़ी पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। ऐसे में अब उन्होंने डिमांड की है कि शो को बंद कर दिया जाए। अब जब मामला हाथ से निकलने लगा तो जिओ सिनेमा ने चुप्पी तोड़ी है और इस केस को लेकर ऑफिशियल बयान जारी कर दिया है।

यह खबर अभी अपडेट की जा रही है..

Advertisement
Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement