whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क लगा मीठा', मशहूर सेलेब्रिटी के वीडियो ने मचाई खलबली

Celebrity Trainer Joe Wicks Drinks Wife Breast Milk: सेलेब्रिटी ट्रेनर जो विक्स के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था जिसमें वो अपनी वाइफ का ब्रेस्ट मिल्क पीते हुए नजर आए थे। अब इसी पर फिटनेस कोच ने एक शो में बात की है।
10:31 PM Sep 03, 2024 IST | Himanshu Soni
 पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क लगा मीठा   मशहूर सेलेब्रिटी के वीडियो ने मचाई खलबली
Celebrity Trainer Drinks Wife Breast Milk

Celebrity Trainer Joe Wicks Drinks Wife Breast Milk: सेलेब्रिटी ट्रेनर जो विक्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क पी रहे थे। जो के इस वीडियो के बाद कई रिएक्शन्स देखने को मिले थे। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में इसी को लेकर बात की है और बताया है कि उन्हें कैसा लगा था। टीवी शो "गुड मॉर्निंग ब्रिटेन" में जो विक्स का हालिया इंटरव्यू अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने वायरल हो रहे अपने वीडियो पर भी बात की । इस दौरान जो ने क्या कुछ कहा चलिए आपको बताते हैं।

जो विक्स ने पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क पिया

जो विक्स, जो अपनी फिटनेस और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए फेमस हैं, उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी रोजी का ब्रेस्ट मिल्क फीड करने का अपना अनुभव शेयर किया 38 वर्षीय साल के जो विक्स ने बताया कि ये उनके लिए पहली बार नहीं था जब उन्होंने ऐसा किया था। पिछले महीने उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रोजी के ब्रेस्ट मिल्क को पीते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो ने उनके फैंस का अच्छा खासा ध्यान खींचा था। कई लोगों ने उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन्स दिए थे। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने इंटरव्यू में बात की है।

मिल्क पीकर अच्छा महसूस हुआ- जो

इंटरव्यू में जो विक्स ने बताया है कि उन्हें काफी शक्तिशाली और अच्छा महसूस हुआ। जो विक्स ने कहा कि "मैं ऐसा हर रोज नहीं करता। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं इतने बड़े शो  पर अपनी पत्नी के ब्रेस्ट मिल्क के बारे में बात करूंगा"। शो क होस्ट एड बॉल्स ने जब पूछा कि मिल्क का टेस्ट कैसा था तो ट्रेनर और कोच ने जवाब दिया कि बहुत ज्यादा मीठा। ऐसा लगा जैसे मैं वनिला वाला दूध पी रहा हूं। इसके बाद जो ने कहा कि मैंने ज्यादा नहीं बल्कि कम मात्रा में ही इसका सेवन किया था।

शो की होस्ट ने की जो की तारीफ

एड बॉल्स ने जो की बहादुरी की तारीफ करते हुए कहा, "आप सच में बहादुर हैं। अगर मैंने अपनी पत्नी से ऐसा करने को कहा होता, तो वो शायद 'नहीं' ही कहती।" जो विक्स ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि वो नहीं मानते कि वो पहले व्यक्ति हैं जिसने अपनी पार्टनर के ब्रेस्ट मिल्क का सेवन किया है।" इसके अलावा जो ने अपनी पत्नी के इस पर रिएक्शन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि "मैंने बस कहा कि मैं इसका एक शॉट लेने जा रहा हूं। उसने कहा 'ओह, तुम क्या कर रहे हो?' मैंने पहले भी ऐसा किया है और सोचा कि ये मजेदार होगा।"

जून में चौथे बच्चे के पिता बने जो विक्स 

आपको बता दें जून में जो और रोजी ने अपने चौथे बच्चे को जन्म दिया था। इससे पहले उनके तीन बच्चे इंडी, लेनी, और मार्ली हैं। दोनों पति-पत्नी एक दूसरे के साथ काफी अच्छा टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ पिक्चर्स और वीडियो शेयर करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Joe Wicks (@thebodycoach)

यह भी पढ़ें: फिल्म के बदले मशहूर एक्टर ने जबरदस्ती किया सेक्स? एक्ट्रेस बोली- अकेले रात को कमरे में बुलाया

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो