whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस का कुत्ते की वजह से टूटा रिश्ता, चीटिंग-लव-ब्रेकअप की अनोखी रियल कहानी

John F. Kennedy Jr. & Daryl Hannah Breakup Reason: अमेरिकन एक्ट्रेस डेरिल हन्नाह और जॉन फिट्जगेराल्ड कैनेडी के रिलेशनशिप के चर्चे 80 के दशक में काफी आम हुआ करते थे। जितने चर्चे इन दोनों के रिश्ते को लेकर हुए उससे कई ज्यादा सुर्खियां इनके ब्रेकअप और उसकी वजह ने बटोरीं। आखिर क्या थी दोनों के अलग होने की वजह जानिए इस रिपोर्ट में।
02:11 PM Jul 17, 2024 IST | Himanshu Soni
मशहूर एक्ट्रेस का कुत्ते की वजह से टूटा रिश्ता  चीटिंग लव ब्रेकअप की अनोखी रियल कहानी
John F. Kennedy Jr. & Daryl Hannah Breakup Reason

John F. Kennedy Jr. & Daryl Hannah Breakup Reason: आपने फिल्मी एक्टर्स-एक्ट्रेसेस को तलाक लेते हुए, एक दूसरे से ब्रेकअप करते हुए तो जरूर देखा ही होगा। बॉलीवुड, टीवी और हॉलीवुड में भी ये वैसे को आम बात है लेकिन जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप एकदम हैरान रह जाएंगे। ये सुनने में काफी अजीबो-गरीब मामला लगेगा लेकिन सौ प्रतिशत सच है। एक एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे अपने मरे हुए कुत्ते की हड्डियों के साथ घूमने के लिए कहा था। जी हां ये हैरान कर देने वाला मामला है अमेरिका का। 80 के दशक में दो उभरते हुए सितारों का प्यार परवान चढ़ रहा था। एक थे अमेरिकन जर्नलिस्ट जॉन फिट्जगेराल्ड कैनेडी जूनियर और दूसरी थीं 'स्पलैश' फेम एक्ट्रेस डेरिल हन्नाह।

डेरिल हन्नाह और जॉन कैनेडी की शुरू हुई डेटिंग

डेरिल हन्नाह और जॉन फिट्जगेराल्ड कैनेडी जूनियर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे। हालांकि दोनों की पहली मुलाकात बहुत कम उम्र में ही हो गई थी लेकिन साल 1989 में दोनों की मुलाकात फिर से हुई। उस वक्त जॉन और हन्नाह दोनों ही किसी और को डेट कर रहे थे।

'वन फ्रेंड ऑफ कैनेडी' किताब में दोनों के बिगड़ते हुए रिश्ते पर खुलासा किया गया है। इस किताब में बताया गया है कि जॉन हन्नाह से काफी अपसेट रहते थे क्योंकि हन्नाह की उनकी मां के साथ बिल्कुल भी बनती नहीं थी। हद तो तब गई थी जब साल 1994 में जॉन की मां अपनी आखिरी सांसे गिन रही थीं और हन्नाह ने जॉन को उनके साथ लॉस एंजेलिस चलने के लिए कहा क्योंकि वहां उनके कुत्ते का फ्यूनरल था।

John F. Kennedy Jr. & Daryl Hannah Breakup Reason

John F. Kennedy Jr. & Daryl Hannah Breakup Reason

डेरिल और जॉन का इस वजह से हुआ ब्रेकअप

आखिरकार 1994 में जॉन की मां के निधन और डेरिल के डॉग की मौत के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों को लेकर कई किताबों में अलग-अलग जिक्र किया गया है। कई लोगों का मानना है कि दोनों की एक दूसरे से बिल्कुल भी बनती नहीं थी। वहीं कुछ का मानना है कि जॉन को हन्नाह को पसंद ही नहीं करते थे।

साल 1994 में हन्नाह ने लॉस एंजेलिस में अपने कुत्ते का फ्यूनरल रखा था, जिसकी मौत जॉन की वजह से ही हुई थी। दरअसल जॉन हन्नाह के कुत्ते को एक पार्क में घुमाने के लिए लेकर आए थे कि तभी एक कार ने उसे हिट कर दिया था। किताब में कहा गया है कि जॉन इस हादसे के बाद बेहद दुखी हुए।

उसी वक्त जॉन की मां कैंसर से जंग लड़ रही थीं जिन्होंने कुछ दिन बाद मौत को गले लगा लिया। जॉन अपनी मां के निधन से टूट गए और हन्नाह के ऐसे वक्त में भी जॉन को लॉस एंजेलिस में बुलाना उन्हें अच्छा नहीं लगा। यही वजह रही कि जॉन ने हन्नाह से अपना रिश्ता तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: बिना मेकअप के भी सुंदर लगती हैं बॉलीवुड की ये 8 हसीनाएं, शेयर करते ही वायरल होती हैं तस्वीरें

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो