whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jolly LLB 3 पर रिलीज से पहले विवाद क्यों? वकील बोले- Akshay-Arshad की फिल्म ज्यूडिशियरी के खिलाफ

Jolly LLB 3 Controversy: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' अभी रिलीज भी नहीं हुई और विवादों में घिर गई है। फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए वकील ने अजमेर की कोर्ट में शिकायत दर्ज की है।
12:09 PM May 07, 2024 IST | Jyoti Singh
jolly llb 3 पर रिलीज से पहले विवाद क्यों  वकील बोले  akshay arshad की फिल्म ज्यूडिशियरी के खिलाफ
Akshay Kumar And Arshad Warsi Jolly LLB 3.

Jolly LLB 3 Controversy: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' क्या रिलीज नहीं हो पाएगी? या फिर मेकर्स रिलीज डेट को टाल देंगे? ऐसे कयास इसलिए लगा जा रहे हैं क्योंकि ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। जाहिर है कि हाल ही में अक्षय कुमार ने जॉली एलएलबी 3 को लेकर सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। साथ ही शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी। फिल्म में हुमा कुरैशी की एंट्री भी हो गई है।

इस बीच खबर है कि अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर शिकायत दर्ज की गई है। साथ ही फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए भी कहा गया है। ऐसी मांग क्यों की जा रही है? आइए जानते हैं पूरा मामला।

जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू, हुई नई एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने एक वीडियो के जरिए दी है। फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट में बताया गया कि मेकर्स ने राजस्थान में फिल्म के कुछ सीन भी शूट कर लिए हैं। इसके अलावा हुमा कुरैशी भी इस फिल्म का हिस्सा बन गई हैं, जिसके लिए उन्होंने अजमेर में शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी लीड रोल में थीं।

यह भी पढ़ें: Manisha Koirala के रेप से Shekhar Suman के ओरल इंटीमेसी तक, Heeramandi के 5 चर्चित सीन

अजमेर कोर्ट में शिकायत दर्ज

उधर, 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग रोकने के लिए अजमेर के कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है। इस शिकायत को वकीलों ने दर्ज कराया है, जिसमें लिखा गया, 'जॉली एलएलबी 3 में न्यायिक गरिमा को धूमिल करने की कोशिश की गई है।' जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष चंद्रभान की ओर से दायर हुई इस शिकायत पर फिलहाल कोर्ट सुनवाई आज यानी मंगलवार को करेगा।

शूटिंग रोकने की मांग की

इसके अलावा अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने सिविल न्यायाधीश की अदालत में फिल्म की शूटिंग रोकने की मांग की है। वहीं बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने फिल्म के जरिए स्टार्स, मेकर्स और डायरेक्टर पर वकील का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मेकर्स ने फिल्म में संविधान की न्यायपालिका की गरिमा को भंग किया है। देखकर नहीं लगता कि उन्हें इसका सम्मान है। इसलिए इसकी शूटिंग को रोकना उचित होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो