whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Devara देखते हुए फैन को आया हार्ट अटैक, थियेटर में ही चली गई जान, फिल्म पर पहले हो चुका बवाल

Fan Died During Watch Devara: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' को देखते हुए एक फैन की मौत हो गई। उसकी मौत से पूरे सिनेमाघर में शोक की लहर दौड़ गई।
11:16 AM Sep 29, 2024 IST | Jyoti Singh
devara देखते हुए फैन को आया हार्ट अटैक  थियेटर में ही चली गई जान  फिल्म पर पहले हो चुका बवाल

Fan Died During Watch Devara: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसके बाद से फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, जूनियर एनटीआर की फिल्म को देखते हुए एक फैन की अचानक मौत हो गई। बताया जाता है कि फैन सुपरस्टार का जबरा फैन था और फिल्म देख रहा था। अचानक फिल्म को देखते हुए उसे हार्ट अटैक आ गया।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि फैन की थियेटर में ही मौत हो गई। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मौके पर उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान बच नहीं सकी।

फैन की फिल्म देखते हुए मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर के फैन का नाम मस्तान है, जो आंध्र प्रदेश के कडप्पा में फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' देखने थिएटर में गया था। बताया जाता है कि वो फिल्म को काफी एन्जॉय कर रहा था लेकिन अचानक ही उसकी तबीयत बिगड़ गई।

Advertisement

जब वहां मौजूद लोगों को पता चला कि मस्तान की तबीयत बिगड़ रही है, तो उसे तुरंत ही आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। हालांकि मस्तान की मौत हो गई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया है कि मस्तान की मौत सिनेमाघर में ही हो गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Jr NTR से पहले इन 3 सुपरस्टार्स की फिल्में पहले दिन सुपरहिट, कमाई 100 करोड़ के पार!

फिल्म को लेकर मचा था बवाल

उधर, मस्तान की मौत से उसके परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्तान के परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मस्तान की फिल्म देखते हुए जान चली जाएगी। उधर, पुलिस ने भी घटना की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इससे पहले जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' को लेकर काफी बवाल मचा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, उसके बाद इसे मिले कमजोर रिव्यू की वजह से सुपरस्टार के फैंस भड़क गए थे। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा है कि फिल्म की रिलीज की खुशी में फैंस ने पटाखे फोड़े जिससे थियेटर में आग लग गई। कुछ का यह भी कहना है कि फिल्म से जुड़ी नाराजगी के चलते ऐसा हुआ था।

कैसा रहा देवरा का कलेक्शन?

बता दें कि जूनियर एनटीआर की फिल्म के पहले और दूसरे दिन की कमाई पर नजर डालें तो इस फिल्म ने दोनों ही दिन अच्छा परफॉर्म किया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले दिन जहां बॉक्स ऑफिस पर 82.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन 38.2 करोड़ रुपये की कमाई की है।  इसके बाद से फिल्म का टोटल कलेक्शन 120.7 करोड़ हो गया है। पहले ही दिन धांसू कमाई करने के बाद फिल्म के दूसरे दिन की कमाई पर असर पड़ा है लेकिन आज रविवार के मौके पर कलेक्शन बढ़ने की काफी उम्मीद है।

गौरतलब है कि फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' में जूनियर एनटीआर के अलावा जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के जरिए जाह्नवी और सैफ अली साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक तटीय समुदाय पर आधारित है। इस एक्शन-थ्रिलर में जूनियर एनटीआर ने डबल रोल प्ले किया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो