खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jr NTR और Janhvi Kapoor के बीच दिखी 0 केमिस्ट्री, यूजर्स को खटका 14 साल का एज गैप

Jr NTR Janhvi Kapoor Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। जूनियर एनटीआर संग उनकी फिल्म 'देवरा' आ रही है। अब फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री फैंस को निराश कर रही है।
05:23 PM Aug 06, 2024 IST | Ishika Jain
Jr NTR Janhvi Kapoor Trolled
Advertisement

Jr NTR Janhvi Kapoor Trolled: जल्द ही जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर की एक्शन ड्रामा फिल्म 'देवरा' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से हाइप बना हुआ है। बने भी क्यों न ये फिल्म एक तो 300 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है और दूसरा इसमें RRR फेम एक्टर जूनियर एनटीआर जो हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म में पहली बार जान्हवी कपूर को जूनियर एनटीआर संग स्क्रीन शेयर करने का चांस मिला है। इनके रोमांस को देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं।

Advertisement

जान्हवी और जूनियर एनटीआर की केमिस्ट्री पर उठे सवाल

वहीं, इन दोनों की फिल्म का गाना Chuttamalle बीते दिन ही रिलीज हुआ है। इस पेप्पी सॉन्ग को जहां बॉलीवुड और साउथ के स्टार्स खूब पसंद कर रहे हैं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स को ये गाना जरा भी पसंद नहीं आ रहा। उन्हें इस गाने से कुछ समस्या है और उन्होंने खुलकर इस बारे में बात की है। दो सुपरस्टार्स साथ में आए हैं तब भी फैंस खुश नहीं दिख रहे। इसके पीछे दो ही कारण हैं। पहला तो गाने में जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर की केमिस्ट्री जो काफी ऑफ लग रही है।

स्क्रीन पर लगे मिसमैच

इन दोनों को साथ में देखकर ऐसा लग रहा है जैसे इनके स्टेप तो मैच कर रहे हैं लेकिन दोनों के बीच रोमांस गायब है। दोनों साथ में बिल्कुल भी अच्छे नहीं लग रहे और ये जोड़ी बड़ी मिसमैच लग रही है। इस ऑफ केमिस्ट्री का क्या कारण हो सकता है ये भी एक Reddit यूजर ने रिवील कर दिया है। बता दें, एक Reddit पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक यूजर्स ने शिकायत की है कि उसे जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर में जरा भी केमिस्ट्री नजर नहीं आई।

No chemistry between Janhvi and Jr.NTR
byu/saurabhagarwal8 inBollyBlindsNGossip

Advertisement

यह भी पढ़ें: 45 पार करने के बाद भी कुंवारी हैं ये 5 एक्ट्रेस, किसी का प्यार रह गया अधूरा तो किसी को मिला धोखा

अनकंफर्टेबल दिखे जूनियर एनटीआर

पोस्ट में लिखा गया है कि ये जोड़ी बेहद ही अटपटी है और इनका एज गैप काफी परेशान करने वाला है। गाने में जान्हवी के साथ जूनियर एनटीआर काफी ऑकवर्ड लग रहे हैं और इसका कारण दोनों के बीच 14 साल का अंतर हो सकता है। दरअसल, जूनियर एनटीआर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर से 14 साल बड़े हैं और उनकी उम्र का फासला उनके काम में भी दिख रहा है। हालांकि, अभी भी उम्मीद है कि फिल्म में शायद ये सब अजीब न लगे और स्टोरी के साथ दोनों की जोड़ी फैंस को पसंद आ जाए। बता दें, ये फिल्म 27 सितम्बर को रिलीज होगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Janhvi Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement