whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Devara का Box Office पर खराब प्रदर्शन क्यों? Jr. NTR ने बताई असली वजह

Jr NTR Reaction On Devara Under Performance: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' से जितनी उम्मीदें थीं, अब वो पूरी होती नहीं दिख रही हैं। फिल्म के खराब प्रदर्शन पर सुपरस्टार ने अपना रिएक्शन दिया है।
10:29 AM Oct 09, 2024 IST | Jyoti Singh
devara का box office पर खराब प्रदर्शन क्यों  jr  ntr ने बताई असली वजह
Jr NTR Reaction On Devara.

Jr NTR Reaction On Devara Under Performance: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' सिनेमाघरों में 27 सितंबर को रिलीज हुई थी। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर चुकी यह फिल्म अब कमाई के मामले में पिछड़ती जा रही है। आलम ये है कि करीब 300 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म रिलीज के 12वें दिन तक सिर्फ 253.38 करोड़ कमा पाई है। अब दर्शकों के सिर से 'देवरा' का खुमार उतर रहा है।

Advertisement

इसके पीछे का असली कारण क्या है, अब खुद जूनियर एनटीआर ने बताया है। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के हो रहे खराब प्रदर्शन पर चुप्पी तोड़ते हुए जिम्मेदार दर्शकों को बताया है।

देवरा का क्यों खराब प्रदर्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर ने एक इंटरव्यू में बताया कि आजकल दर्शक काफी निगेटिव हो गए हैं। पहली की तरह अब फिल्म को नहीं देखा जा रहा है। सुपरस्टार ने कहा, 'मुझे लगता है कि हम (दर्शक) बहुत ज्यादा निगेटिव हो गए हैं। पहले जिस तरह से हम फिल्म को एन्जॉय किया करते थे, अब उस तरह से हम फिल्म को नहीं देखते हैं। जब मेरे बच्चे किसी फिल्म को देखते हैं तो वो इस बात की परवाह नहीं करते कि वो किस एक्टर की फिल्म देख रहे हैं। वो फिल्म को सिर्फ फिल्म की तरह ही देखते हैं। वो फिल्म को एन्जॉय करते हैं।'

Advertisement

Advertisement

अब  जजमेंटल हो चुके हैं दर्शक

जूनियर एनटीआर ने आगे कहा, 'आजकल हमारे अंदर की मासूमियत खत्म हो चुकी है। हम हर फिल्म को क्रिटिक्स की नजरों से देखते हैं। उसे जज करते हैं और फिल्म देखने के बाद उसका एनालिसिस करते हैं। उसके बारे में बहुत ज्यादा सोचते भी हैं। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि इस वक्त हमारे पास देखने के लिए बहुत सारी चीजें मौजूद हैं।' बता दें कि फिल्म 'देवरा' में जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म से दोनों ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।

यह भी पढ़ें: Devara के 3 चेहरे, जिनके किरदार Jr NTR की तरह दमदार

6 साल बाद सोलो फिल्म रिलीज

बता दें कि जूनियर एनटीआर को आखिरी बार एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ राम चरण अहम किरदार में थे। इस फिल्म को साल 2022 में रिलीज किया गया था। इसके बाद से फैंस एनटीआर की सोलो फिल्म का इंतजार कर रहे थे।

करीब 6 साल बाद जूनियर एनटीआर अपनी सोलो फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' लेकर आए जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। यही वजह है कि इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 80 करोड़ से ज्यादा कमाकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। हालांकि अब इस फिल्म की कमाई में दिन पर दिन कमी होती जा रही है।

देवरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो 'देवरा: पार्ट 1' ने अपनी रिलीज के दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 6 करोड़, शनिवार को 9.5 करोड़, रविवार को 12.65 करोड़, सोमवार को 5 करोड़ और 12वें दिन मंगलवार को 4,56 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 253.38 करोड़ हो गया है, जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 369 करोड़ रुपये है। 'देवरा' को देखने के लिए अब दर्शक सिनेमाघर का रुख नहीं कर रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म से जितनी उम्मीदें थीं, वो दो हफ्तों में ही चकनाचूर हो गई हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो