whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ahmedabad Police ने शेयर किया Shah Rukh Khan की हेल्थ का बड़ा अपडेट, जानें कब डिस्चार्ज होंगे 'किंग खान'?

Shah Rukh Khan Health Latest Update: शाहरुख खान की तबीयत का लेटेस्ट अपडेट आ गया है, जिसके बाद फैंस के चेहरे खिल गए हैं। लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, किंग खान जल्दी ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। आइए जानते हैं कि कैसी है शाहरुख खान की तबीयत?
07:13 AM May 23, 2024 IST | Nancy Tomar
ahmedabad police ने शेयर किया shah rukh khan की हेल्थ का बड़ा अपडेट  जानें कब डिस्चार्ज होंगे  किंग खान
Shahrukh Khan

Shah Rukh Khan Health Latest Update: शाहरुख खान की तबीयत जबसे खराब हुई है फैंस को उनकी चिंता सताए जा रही हैं। हालांकि अब 'किंग खान' के फैंस के लिए राहत की खबर है। जी हां, शाहरुख खान का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट आया है, जो अहमदाबाद पुलिस ने शेयर किया है। इस जानकारी के अनुसार किंग जल्दी ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगे। जबसे फैंस को ये खबर मिली है, तो फैंस ने चैन की सांस ली है। 'बादशाह' की तबीयत खराब होने की खबर से ना सिर्फ फैंस बल्कि इंडस्ट्री में भी चिंता के बादल छा गए थे, लेकिन लोगों की दुआएं कबूल हुई और शाहरुख पहले से बेहतर हैं।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

अहमदाबाद (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट किंग खान का हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि खान का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। संभव है कि उन्हें आज छुट्टी मिल जाए। फैंस इस गुड न्यूज से बेहद खुश हैं और वो एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान की तबीयत के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री जूही चावला ने भी उनका हेल्थ अपडेट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने नेटवर्क 18 से बात करते हुए कहा कि बीती रात से उनकी हालत ठीक नहीं थी और वो नॉर्मल फील नहीं कर रहे थे, लेकिन एक्टर की देखभाल हो रही है और आज शाम से शाहरुख बेहतर महसूस कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि शाहरुख खान जल्दी ही ठीक होकर अपनी टीम को फिर से चियर करते नजर आएंगे।

कब डिस्चार्ज शाहरुख?

हालांकि इसके पहले सामने आई जानकारी की मानें तो शुक्रवार की सुबह किंग खान को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज करने की बात सामने आई थी। किंग खान पूरी रात डॉक्टर के ऑब्ज़र्वेशन में रहेंगे और इसके बाद उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। हालांकि अगर शाहरुख की फैमिली उन्हें देर रात घर ले जाना चाहे तो ले जा सकती है। शाहरुख के साथ हॉस्पिटल में उनकी बेटी सुहाना खान और पत्नी गौरी खान मौजूद हैं।

क्या हुआ किंग खान को?

बता दें कि किंग खान को बीते दिन 22 मई को हिट्स्ट्रोक और नीमोनिया के असर के कारण के डी. हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। किंग खान को ये सब लू लगने और डिहाइड्रेशन की वजह से हुआ है। किंग खान की खराब हालत होने पर उन्हें बुधवार को दोपहर 2 बजे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जैसे ही फैंस को ये खबर मिली तो हर कोई परेशान हो गया और उनकी जल्दी ठीक होने की दुआ करने लगा। अब शाहरुख खान की हालत स्थिर है, जिससे फैंस खुश हैं।

देश में पड़ रही भीषण गर्मी

बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस खुशखबरी से एक तरफ जहां फैंस खुश थे तो दूसरी ओर टीम के मालिक शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ने से फैंस के चेहरे मायूस हो गए, लेकिन अब एक बार फिर से फैंस के चेहरे खिल गए हैं। ये तो सभी जानते हैं कि इस वक्त देश में भीषण गर्मी पड़ रही है। ऐसे में किसी की तबीयत खराब हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant की जान को बड़ा खतरा, कौन है जो एक्ट्रेस को उतारना चाहता है मौत के घाट?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो