चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कॉम्प्रोमाइज नहीं किया तो...' चैनल हेड ने 'कुमकुम' के आगे काम के बदले रखी थी गंदी शर्त

Juhi Parmar On Casting Couch: जूही परमार ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 17 साल की जूही के सामने किस तरह की डिमांड की गई थी अब उन्होंने सालों बाद उसका खुलासा किया है। जूही ने ये भी बताया कि वो इस हालात से कैसे डील कर रही थीं।
07:15 PM May 26, 2024 IST | Ishika Jain
Juhi Parmar On Casting Couch
Advertisement

Juhi Parmar On Casting Couch: टीवी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने काम से पूरी दुनिया में पहचान बनाई है। टीवी पर डेली सोप हो या फिर रियलिटी शो हर बार जूही परमार ने एक खास छाप छोड़ी है। उनकी एक्टिंग को आज फैंस बेहद मिस करते हैं क्योंकि अब एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर कम ही नजर आती हैं। आखिरी बार वो 'हमारी वाली गुड न्यूज' (Hamari Wali Good News) नाम के शो में नजर आई थीं। वहीं, उन्हें टीवी पर 'कुमकुम' (Kumkum- Ek Pyara Sa Bandhan) नाम के शो से पहचान मिली है।

Advertisement

जूही परमार ने किया कास्टिंग काउच का सामना

लेकिन इस शो से पहले उन्होंने किस तरह का स्ट्रगल किया है और किस तरह के लोगों से उनका आमना-सामना हुआ है ये बेहद ही कम लोग जानते होंगे। अब खुद एक्ट्रेस जूही परमार ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। उन्होंने किस तरह से इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने से पहले कास्टिंग काउच का सामने किया आज वो भी सामने आ गया है। अब जूही ने अपने हालिया इंटरव्यू में जिंदगी में आए कई अच्छे-बुरे दिनों को लेकर दिल खोलकर बातें की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस कई बड़े खुलासे करती हुई भी नजर आईं।

17 साल की उम्र में काम के बदले रखी गई थी शर्त

बता दें, जूही ने महज 17 साल की उम्र में कास्टिंग काउच का सामना किया था। एक्ट्रेस ने अब उसका खुलासा करते हुए कहा कि करियर की शुरुआत में उनके साथ ये सब हो चुका है। जब तो उनका काम भी शुरू नहीं हुआ था। वो नई-नई आई थीं एक म्यूजिक वीडियो के सिलसिले में बात करने के लिए बुलाया गया था। एक्ट्रेस की मुलाकात चैनल के हेड से हुई थी। उसने एक्ट्रेस को बताया था कि उन्हें शूट के लिए बिकिनी पहननी पड़ेगी। 2 पीस पहनकर लेटना होगा और कैमरा ऊपर से नीचे तक पैन किया जाएगा। ये सुनकर 17 साल की जयपुर से आई सीधी-साधी जूही ने इंकार कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर पाकिस्तानी एक्टर का निधन, भारत की धरती पर लिया था जन्म; दोनों मुल्कों में पसरा मातम

एक्ट्रेस ने कॉम्प्रोमाइज करने की सलाह पर दिया जवाब

उन्होंने साफ कहा कि ये उनसे नहीं हो सकेगा। इसके बाद उस शख्स ने जूही को बोला- 'तुम्हें क्या लगता है तुम जो ये जयपुर से आई हो और तुम्हारे जो उसूल हैं इनके साथ तुम इंडस्ट्री में सर्वाइव कर जाओगी। कॉम्प्रोमाइज नाम का एक शब्द है, अगर तुमने ये नहीं किया तो तुम टिक सकोगी?' इसके जवाब में जूही ने भी टशन में कह दिया था कि अगर नहीं भी टिक पाई तो मेरे मां-बाप प्यार से मुझे घर वापस बुला लेंगे। इसके बाद 2 साल में ही उन्होंने अपनी कमाई से गाड़ी भी ले ली और उस शख्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए बताया कि उन्होंने कॉम्प्रोमाइज भी नहीं किया और टिक भी गईं और गाड़ी भी ले ली।

Advertisement
Tags :
TV ActressVictim of Casting Couch
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement