Netflix स्टार की समंदर के अंदर डूबने से मौत, अधिकारी बोले- कार्डियक अरेस्ट से गई जान

Netflix Actor Julian Ortega Passes Away: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'एलीट' में नजर आ चुके एक्टर की अचानक मौत की खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। एक्टर को सोशल मीडिया पर फैंस श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

featuredImage
Netflix Actor Julian Ortega Died.

Advertisement

Advertisement

Netflix Actor Julian Ortega Passes Away: नेटफ्लिक्स की पॉपुलर स्पैनिश सीरीज 'एलीट' के एक्टर जूलियन ओर्टेगा को लेकर दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है। एक्टर ने महज 41 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस दुखद खबर के आते ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। एक्टर के फैंस उन्हें दुखी मन से भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। खबरों की मानें को जूलियन ओर्टेगा का निधन 25 अगस्त को हुआ है। बताया गया कि वो स्पेन के बारबेट में जहोरा बीच का दौरा करते वक्त समंदर में गिर गए थे और डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई। हालांकि वहां मौजूद अधिकारियों का कहना है कि उन्हें पहले कार्डियक अरेस्ट आया था, जिससे वो समंदर में गिर गए।

कोशिश के बावजूद नहीं बचे एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्पेन के यूनियन डी एक्टोरेस वाई एक्ट्रिसेस ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए एक्टर जूलियन ओर्टेगा के निधन की पुष्टि की। इस पोस्ट ने फैंस का दिल तोड़कर रख दिया। एक्टर की मौत की वजह पहले समंदर में डूबना बताई गई थी। बाद में अधिकारियों ने बताया कि जूलियन ओर्टेगा को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसकी वजह से वो अपना बैलेंस संभाल नहीं सके। एक्टर को समंदर से बाहर निकालने के बाद उन्हें कई मिनट तक जिंदा रखने की कोशिश की गई थी लेकिन वो बच नहीं सके। ओर्टेगा को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

फैंस नम आंखों से दे रहे बधाई

उधर, जूलियन ओर्टेगा के निधन के बाद उनके फैंस उन्हें नम आंखों के साथ बधाई दे रहे हैं। वहीं एक्टर के को-स्टार और 'द कंट्री साइड' के साथी पाको कोलाडो ने उनके निधन पर अपनी शोक संवेदनाएं जाहिर की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'जूलियन ओर्टेगा, द कंट्री साइड में आपके पिता का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात थी।  RIP जूलियन।'

एलीट सीरीज से जीता था दिल

गौरतलब है कि एक्टर जूलियन ओर्टेगा ने पॉपुलर वेब सीरीज 'एलीट' में एक रेस्टोरेंट के मैनेजर का किरदार प्ले किया था। वो इस सीरीज के पहले पार्ट में नजर आए थे। वहीं साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज 'एलीट' के अब तक 8 सीजन आ चुके हैं। इसका आखिरी एपिसोड इसी साल जुलाई में रिलीज किया गया था। सीरीज में उमर अयुसो, एरोन पाइपर, इत्जान एस्कैमिला, वेलेंटीना जेनेरे और मिगुएल बर्नार्डो जैसे कलाकार मौजूद हैं।

Open in App
Tags :