whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

घायल हालत में साउथ के मशहूर एक्टर ने की फिल्म की शूटिंग, जानिए अब कैसी है हालत?

Famous Actor Injured: फिल्म 'देवरा' की शूटिंग के दौरान मशहूर अभिनेता चोटिल हो गए जिसके बाद भी एक्टर ने फिल्म की शूटिंग पूरी की। हालांकि अभिनेता को चोट जिम करते हुए लगी लेकिन टीम की तरफ से अब इसे लेकर बयान जारी किया गया है। अब एक्टर की हालत कैसी है देखिए रिपोर्ट में।
05:16 PM Aug 14, 2024 IST | Himanshu Soni
घायल हालत में साउथ के मशहूर एक्टर ने की फिल्म की शूटिंग  जानिए अब कैसी है हालत
Junior NTR Injured

Junior NTR Injured: एक्टर जूनियर एनटीआर ने अपनी मच अवेटेड फिल्म "देवरा" की शूटिंग हाल ही में खत्म की है, हालांकि उन्हें फिल्म के दौरान एक मामूली चोट लग गई। इस फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम किरदारों में हैं। आपको बता दें जूनियर एनटीआर के चोटिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई थीं, जिससे उनके फैंस काफी चिंता में आ गए थे। हालांकि अभिनेता की टीम की ओर से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी शेयर की गई है।

एनटीआर की टीम से आया मैसेज

एनटीआर की टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी कर साफ किया कि अभिनेता को जिम में वर्कआउट करते समय बाईं कलाई में मामूली मोच आई थी। इसके चलते उनके हाथ पर प्लास्टर लगाया गया है। बयान में कहा गया कि एनटीआर की चोट गंभीर नहीं है और वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। चोट के बावजूद एनटीआर ने 'देवरा' की शूटिंग पूरी कर ली है और अब वो आराम कर रहे हैं। वो जल्दी ही काम पर वापस लौटेंगे''

बयान में ये भी साफ किया गया कि 'देवरा' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और साथ ही उन्होंने एनटीआर के हाथ की फोटो भी शेयर की है। इस पोस्ट के बाद अब एनटीआर के जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई जा रही है।

'देवरा: पार्ट 1' की खास बातें

13 अगस्त को को जूनियर एनटीआर ने अपनी फिल्म 'देवरा पार्ट 1' की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने फैंस को दी। उन्होंने सेट से एक तस्वीर भी साझा की और लिखा, "मैंने 'देवरा पार्ट 1' की शूटिंग पूरी कर ली है। ये यात्रा अद्भुत रही है। मैं इस फिल्म की टीम और उनके साथ बिताए गए समय को मिस करूंगा। 27 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको बता दें 'देवरा' फिल्म कोराताला शिव द्वारा निर्देशित की जा रही है और इसमें जान्हवी कपूर और सैफ अली खान टॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म कर रहे हैं। सैफ अली खान इस फिल्म में भैरव का किरदार निभाएंगे, जबकि जान्हवी कपूर थांगम का रोल निभाएंगी। ये एक्शन फिल्म युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित की जा रही है।

फिल्म से फैंस को ढेरों उम्मीदें

इस फिल्म की शूटिंग के खत्म होने के साथ ही एनटीआर के फैंस की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं। 'देवरा' एक ऐसी फिल्म होने वाली है जो टॉलीवुड में नए मानदंड स्थापित करने में काफी मददगार साबित होगी और इसके लिए दर्शकों को 27 सितंबर का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary होंगी गिरफ्तार? जारी हुए गैर-जमानती वारंट, क्या है मामला?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो