whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Justin Bieber बन गए पिता, हैली ने दिया बेबी बॉय को जन्म, तस्वीर दिखाकर रिवील किया नाम

Justin And Hailey Welcome Baby Boy: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी हैली बीबर ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को दोनों ने खास अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया।
09:55 AM Aug 24, 2024 IST | Jyoti Singh
justin bieber बन गए पिता  हैली ने दिया बेबी बॉय को जन्म  तस्वीर दिखाकर रिवील किया नाम
Justin And Hailey Welcome Baby Boy

Justin And Hailey Welcome Baby Boy: फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के घर खुशियों ने दस्तक दी है। उनकी पत्नी हैली बीबर ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को कपल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। जस्टिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने न्यू बॉर्न बॉय की एक झलक दिखाते हुए बच्चे का नाम भी बता दिया है। इस गुड न्यूज के बाहर आते ही कपल के फैंस उन्हें बधाई देना शुरू कर चुके हैं। बता दें कि जस्टिन बीबर पिछले महीने की शुरुआत में ही इंडिया आए थे और उन्होंने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग सेरेमनी में अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी। हालांकि प्रेग्नेंट वाइफ को अकेला छोड़कर इंडिया आने के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

सोशल मीडिया पर दिखाई झलक

बता दें कि सिंगर जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पहले बच्चे के आगमन की खबर शेयर की है। सिंगर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'घर में स्वागत है जैक ब्लूज बीबर।' बता दें कि जस्टिन और हैली बीबर ने अपने बेबी बॉय का नाम भी फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में मेंशन किया है। इसके अलावा पोस्ट में दोनों ने बेबी बॉय के नन्हें पैर की एक झलक भी दिखाई है।

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic और Hardik Pandya क्यों हुए अलग? करीबी ने खोल दिया पूरा चिट्ठा

फैंस कपल को दे रहे बधाई

जस्टिन बीबर के पोस्ट शेयर करते ही उनके फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं और कमेंट सेक्शन में जाकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'आपको बहुत बहुत बधाई हो।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपका स्वागत है नन्हें जैक ब्लूज बीबर।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैं आपसे प्यार करता हूं। आपके आने से बहुत एक्साइटेड हूं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।' इस तरह से यूजर्स जस्टिन बीबर की पोस्ट पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

साल 2018 में रचाई थी शादी

बता दें कि जस्टिन बीबर और हैली बीबर बचपन से एक-दूसरे के खास दोस्त रहे हैं। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और साल 2018 में दोनों ने साउथ कैरोलिना में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचा ली थी। हेली ने शादी के 6 साल बाद इस कपल ने इस साल मई में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। इसके बाद से फैंस दोनों के बच्चे का बेसब्री से स्वागत कर रहे थे। अब जब कपल के घर बेटे का जन्म हो गया है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो