खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर रैपर की हुई मौत, इंडस्ट्री को लगा झटका; गम में डूबे सेलेब्स

Rapper Chris King Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दुखद खबर आई है। एक मशहूर रैपर ने दम तोड़ दिया है। अब रैपर के निधन से न सिर्फ उनके फैंस बल्कि पूरी इंडस्ट्री सन्न रह गई है। उनकी मौत की वजह भी चौंका देने वाली है। ऐसे में अब हर कोई गहरे सदमे में है और रैपर को याद कर आंसू बहा रहा है।
07:19 PM Apr 21, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर रैपर का हुआ निधन, गोली मारकर हुई हत्या?
Advertisement

Rapper Chris King Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अब एक बड़ा झटका लगा है। एक मशहूर कलाकार का निधन हो गया है। इस वक्त हर कोई दुख में डूबा हुआ नजर आ रहा है। बेहद छोटी उम्र में एक रैपर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर ने फैंस के दिल तोड़ दिए हैं। साथ ही सेलेब्स का भी इस दुख भी खबर को सुनकर बुरा हाल है। इस वक्त हर कोई शोक मनाता हुआ नजर आ रहा है। अचानक ही इंडस्ट्री का माहौल मातम में बदल गया और हर तरफ गम के बादल छा गए। अब हर कोई इस रैपर के निधन पर दुख जताता हुआ नजर आ रहा है।

Advertisement

मशहूर रैपर का निधन

बता दें, कैलिफोर्निया के मशहूर रैपर क्रिस किंग (Chris King) अब हमारे बीच नहीं रहे। इस बात की आधिकारिक पुष्टि भी हो गई है। क्रिस किंग की मौत से म्यूजिक इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है। सबसे पहले रैपर क्रिस किंग के बेस्ट फ्रेंड ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी कि क्रिस किंग अब हमारे बीच नहीं रहे। रैपर ट्रिप्पी रेड्ड (Trippie Redd) ने पूरी दुनिया को ये शकिंग खबर सुनाई है। उनका पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और फैंस और सेलिब्रिटीज क्रिस किंग को खोने के गम में डूब गए।

जस्टिन बीबर ने शेयर किया पोस्ट

जस्टिन बीबर ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने भी खास अंदाज में अपने रैपर दोस्त को श्रद्धांजलि दी है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और क्रिस किंग की मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया। इसमें ये दोनों एक-दूसरे को गले लगते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जस्टिन बीबर और क्रिस किंग की गहरी दोस्ती दिखाई दे रही है। इस यादगार मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करते हुए जस्टिन ने भावुक नोट भी लिखा है। जस्टिन ने लिखा- 'लव यूं ब्रो। यह दर्द देता है क्रिस किंग, प्लीज इनकी फैमिली को अपनी दुआओं में रखिए। आपसे स्वर्ग में मुलाकात होगी भाई।' अब सभी फैंस जस्टिन बीबर का ये पोस्ट देखकर इमोशनल हो रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने पाकिस्तानी फाइटर से बढ़ाई करीबी, क्या है दुबई से वायरल वीडियो का सच?

गोली से हुआ हमला?

बता दें, अभी तक क्रिस किंग की मौत का सही कारण तो सामने नहीं आया है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी मौत गोली लगने की वजह से हुई है। दरअसल, नैशविले, टेनेसी में गोलीबारी का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि जिस वक्त वहां गोलीबारी हुई उस वक्त रैपर भी वहां मौजूद थे और ऐसे में उनकी मौत हो गई। हालांकि, अभी तक इस खबर को कंफर्म नहीं किया गया है। लेकिन फैंस ये खबर सुनकर टूट गए हैं और सभी उनकी आत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं और रैपर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
american rapperCELEBRITY DEATHJustin Bieber
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement