whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Justin Bieber के घर गूंजेगी पहले बच्चे की किलकारी, प्रेग्रेंट हैं Hailey Bieber

Justin Bieber-Hailey Bieber: मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी वाइफ मॉडल हैली बीबर ने फैंस को गुड़ न्यूज दे दी है। जी हां, कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार है। सिंगर ने इसकी जानकारी खुद फैंस के साथ शेयर की है।
08:52 AM May 10, 2024 IST | Nancy Tomar
justin bieber के घर गूंजेगी पहले बच्चे की किलकारी  प्रेग्रेंट हैं hailey bieber
Justin Bieber, Hailey Bieber

Justin Bieber-Hailey Bieber: फैंस के चहेते स्टार्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। जी हां, सितारे सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपडेट देते रहते हैं। अब मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने भी फैंस के साथ एक ऐसी ही खुशखबरी शेयर की है। जी हां, सिंगर की वाइफ मॉडल हैली बीबर प्रेग्रेंट हैं। कपल की घर जल्द ही पहले बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं।

सिंगर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

जस्टिन बीबर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सिंगर अपनी वाइफ हैली के साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में एक वीडियो है और बाकी फोटोज। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल किस कर रहा है। वहीं, फोटोज में हैली अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। जस्टिन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए हैली को टैग किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

फैंस हुए खुश

जैसे ही फैंस के सामने ये पोस्ट आई तो फैंस खुशी से झूमने लगे। यूजर्स कपल को बधाई देने लगे। एक यूजर ने लिखा कि आप दोनों को बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि बेबी बीबर। एक और यूजर ने कमेंट किया कि मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता, आप दोनों को बहुत प्यार। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं अब रो दूंगा, आई लव यू। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Hailey Bieber

Hailey Bieber

जल्द पहले बच्चे का वेलकम करेगा कपल

बता दें कि जस्टिन बीबर की इंडिया में भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें भारत में भी सुनना पसंद करते हैं। सिंगर के गाने हिट होते हैं और उनपर व्यूज की भरमार रहती है। अब जल्द ही कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार है। फैंस भी इस गुड़ न्यूज से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि आने वाले समय में पता लगेगा कि जस्टिन और हैली के घर बेटे की किलकारी गूजेंगी या फिर बेटी की।

यह भी पढ़ें- बिल्ली वाली ड्रेस में कमाल लगीं Urfi Javed, यूजर्स बोले- Met Gala में जाना जाहिए

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो