खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में इंडियन यूट्यूबर Jyoti Malhotra ने चीन में की बदतमीजी? अगर नहीं तो क्यों हो रही ट्रोल

Jyoti Malhotra Disrespectful Behavior in China: सोशल मीडिया पर इंडियन यूट्यूबर ज्योति मल्होत्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोग ज्योति के पक्ष में बोल रहे हैं तो कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं।
12:13 PM Jul 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Jyoti Malhotra
Advertisement

Jyoti Malhotra Disrespectful Behavior in China: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां अक्सर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इन दिनों इंटरनेट पर इंडियन यूट्यूबर ज्योति मल्होत्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर ज्योति को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ज्योति ने चीन में जाकर मिसबिहेव किया है।

Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हो रही यह वीडियो

सोशल मीडिया पर ज्योति का जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि ज्योति वीडियो शूट कर रही है। सबसे पहले वह चीन की ट्रेन की झलक दिखाती हैं। इसके बाद ज्योति रेल के अंदर आती हैं और अंदर का व्यू दिखाती हैं। ज्योति कहती हैं कि 17B सीट दे दी है, लेकिन उन्हें विडों सीट पर बैठना था। उन्होंने उस सीट पर बैठे शख्स से कहा कि आप उधर बैठने दें तो शख्स बीच वाली सीट पर बैठ जाता है। ज्योति उसे थैंक यू बोलती हैं।

चीन में लिफ्ट लेती आईं नजर

वीडियो में देखा जा सकता है कि ज्योति एक महिला से स्कूटी पर लिफ्ट लेती हैं और आगे जाती हैं। महिला कहती हैं कि मुझे दूसरी तरफ जाना है तो ज्योति कहती है कि नहीं वहां तक छोड़ दो। फिर महिला ज्योति को आगे तक छोड़ती हैं। वीडियो में महिला, ज्योति को बाय भी करती है। इसके बाद वह बस में सफर करती हैं।

Advertisement

क्या कहन है यूजर्स का?

ज्योति का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसे लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि इंडियन वूमेन ने बहुत बुरा बर्ताव किया है। दूसरे यूजर ने कहा कि भारतीय सबसे खराब व्यवहार करने वाले टूरिस्ट हैं।

एक यूजर ने कहा कि भारतीयों को लगता है कि वे ही सब कुछ हैं। एक ने कहा कि ऐसा नहीं है, कोई कुछ भी बोल रहा है। एक और यूजर ने कहा कि अब और क्या करें? इस तरह जहां कुछ लोग ज्योति को ट्रोल कर रहे हैं, वहीं कुछ उनके पक्ष में बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan की हिम्मत देने लगी जवाब! इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की इमोशनल पोस्ट से मिले संकेत

Advertisement
Tags :
Jyoti Malhotra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement