whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix पर रिलीज होते ही टॉप 5 में छाईं ये फिल्में, देखना बिल्कुल न करें मिस

Netflix Top 5 Trending Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर टॉप 5 की ट्रेंडिंग लिस्ट में इस बार बॉलीवुड की तीन फिल्में शामिल हैं। हम आपके लिए टॉप 5 की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें अगर आपने नहीं देखा है, तो परिवार के साथ देख सकते हैं।
02:29 PM Jul 16, 2024 IST | Jyoti Singh
netflix पर रिलीज होते ही टॉप 5 में छाईं ये फिल्में  देखना बिल्कुल न करें मिस
Netflix Top 5 Trending List.

Netflix Top 5 Trending Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हर हफ्ते नई फिल्मों और वेब सीरीज को स्ट्रीम किया जाता है। इनमें से कुछ फिल्में और सीरीज टॉप 5 या टॉप 10 में अपनी जगह बना लेती हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस लिस्ट में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हर भाषा की फिल्में शामिल होती हैं, जिन्हें दर्शक अपने-अपने इंटरेस्ट के आधार पर परिवार के साथ देख सकते हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर कुछ नए कंटेंट रिलीज हुए हैं, जो टॉप 5 ट्रेंडिंग की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं। अगर आपने इन फिल्मों को अभी तक नहीं देखा है, तो आज ही देख लें। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल हैं?

महाराजा

नेटफ्लिक्स की टॉप 5 लिस्ट में सबसे पहला नाम साउथ एक्टर विजय सेतुपति और अनुराग कश्यप की फिल्म 'महाराजा' का है। एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म को पिछले महीने 14 जून, 2024 को रिलीज किया गया था। अब ये फिल्म OTT पर मौजूद है।

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' भी नेटफ्लिक्स की टॉप 5 लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है। इस फिल्म को सीधे नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज किया गया था।

श्रीकांत

नेटफ्लिक्स की टॉप 5 लिस्ट में तीसरा नंबर राजकुमार राव की बायोपिक फिल्म 'श्रीकांत' का है। बिजनेसमैन श्रीकांत भोला की जिंदगी पर बनी यह फिल्म वैसे तो पिछले महीने मई में रिलीज हुई थी। हाल ही में इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें: अरमान मलिक और कृतिका की अश्लील हरकतें कैमरे में कैद, वीडियो देख यूजर्स बोले- शर्म करो

महाराज

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान और जयदीप अहलावत की फिल्म 'महाराज' काफी विवादों के बाद फाइनली नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। अब ये फिल्म टॉप 5 की ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है।

थैंक्सगिविंग

अगर आपको हॉरर फिल्में देखना पसंद हैं तो नेटफ्लिक्स पर हालिया ऐड हुई फिल्म 'थैंक्सगिविंग' को ट्राई कर सकते हैं। ये फिल्म टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। इस हॉलीवुड फिल्म में पैट्रिक डेम्पसी और नेल वर्लाक मुख्य भूमिका में हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो