खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaagaz 2 की पहली स्क्रीनिंग, पिता-पति को आखिरी बार पर्दे पर देखने पहुंची Satish Kaushik की बेटी-पत्नी

Kaagaz 2 First Screening: फिल्म 'कागज 2' की पहली स्क्रीनिंग की गई, जिसमें सतीश कौशिक की बेटी और पत्नी अपने पिता और पति को आखिर बार पर्दे पर देखने के लिए पहुंची हैं। अनुपम खेर ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
02:35 PM Feb 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Kaagaz 2 First Screening: अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कागज 2' को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म रिलीज के लिए एकदम तैयार है और इसे 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म 'कागज 2' में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक आखिरी बार पर्दे पर नजर आएंगे। इस बीच अब फिल्म की पहली स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें सतीश कौशिक की बेटी और पत्नी पहुंची।

Advertisement

'कागज 2' की पहली स्क्रीनिंग 

अमुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो फिल्म 'कागज 2' स्क्रीनिंग के दौरान का है। इस वीडियो में अनुपम खेर सतीश कौशिक की बेटी और पत्नी के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अनुपम सतीश कौशिक की बेटी वंशिका से बात करते नजर आ रहे हैं। अनुपम वंशिका से पूछते हैं कि 'कागज 2' फिल्म कैसी लगी? तो वंशिका कहती है कि बहुत अच्छी।

Advertisement

अनुपम ने शेयर किया वीडियो

इसके बाद अनुपम कहते हैं कि पापा के अलावा इसमें आपको और क्या अच्छा लगा, तो वंशिका कहती हैं कि आपका रोल। मैं बहुत खुश हूं कि आपको ये फिल्म पसंद आई। फिर अनुपम सतीश कौशिक की पत्नी शशि से पूछते हैं कि आपको क्या अच्छा लगा, तो शशि कहती हैं कि सारे केरेक्टर बहुत अच्छे हैं। सतीश जी ने बहुत शानदार काम किया है। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर रिएक्ट कर रहे हैं।

आखिरी बार पर्दे पर नजर आएंगे सतीश कौशिक

अपकमिंग फिल्म 'कागज 2' में अनुपम खेर और सतीश कौशिक के अलावा दर्शन कुमार, नीना गुप्ता, स्मृति कालरा जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। लोगों को सतीश की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही फिल्म को लेकर बज भी बन रहा है। बता दें कि फिल्म 'कागज 2' सतीश कौशिक के निधन के एक साल बाद रिलीज हो रही है। ये फिल्म उनकी आखिरी फिल्म है और इस फिल्म में सतीश कौशिक को आखिरी बार पर्दे पर देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें- 6 साल 14 फ्लॉप फिल्में, फिर दी ऐसी Blockbuster और जीत लिया नेशनल अवॉर्ड

अचानक हुआ था सतीश कौशिक का निधन

बता दें कि बीते साल अचानक बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सतीश चंद्र कौशिक का निधन हो गया था। इस खबर ना सिर्फ सिनेमा बल्कि पूरे देश को हैरान कर दिया था। कुछ टाइम पहले तक अपनी मस्ती में झूमकर नाचने वाला शख्स अचानक से दुनिया छोड़ गया। भला कोई कैसे ही इस खबर पर सकीन कर पाता, लेकिन ऐसा ही कुछ बीते साल हुआ था और हमेशा के लिए सतीश कौशिक हम सबको छोड़कर चले गए थे।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement