whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फिल्मी सितारों के बाद IPS अधिकारियों पर भी उछला कीचड़, मशहूर एक्ट्रेस के खिलाफ हाई प्रोफाइल साजिश!

Kadambari Jethwani: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे कथित यौन शोषण के मामले में अब नया ही मोड़ आ गया है। जी हां, एक एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके साथ एक-दो नहीं बल्कि तीन IPS अधिकारियों ने शोषण किया है। क्या है पूरा मामला?
10:53 AM Sep 01, 2024 IST | Nancy Tomar
फिल्मी सितारों के बाद ips अधिकारियों पर भी उछला कीचड़  मशहूर एक्ट्रेस के खिलाफ हाई प्रोफाइल साजिश
Kadambari Jethwani

Kadambari Jethwani: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम 'बदनाम' हो चुके हैं। आए दिन इस मामले में हर कोई कुछ ना कुछ नया खुलासा कर देता है। अभी तक तो सिर्फ फिल्मी सितारों पर सवाल उठ रहे थे, लेकिन अब इस मामले IPS अधिकारियों का भी नाम आ रहा है और उन पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर अब किसने अपनी आवाज उठाई है और क्या है पूरा मामला?

कादंबरी जेठवानी ने किया खुलासा

इस मामले में अब जिसने अपनी आवाज उठाई है वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री कादंबरी जेठवानी हैं। कादंबरी जेठवानी ने चौंकाने वाले खुलासे करते हुए एक-दो नहीं बल्कि तीन IPS अधिकारियों पर आरोप लगाया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में एनटीआर पुलिस आयुक्त एसवी राजशेखर बाबू से मुलाकात की । इसके बाद उन्होंने राजनीतिक नेता और फिल्म निर्माता केवीआर विद्यासागर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस अधिकारियों पर संगीन आरोप

कादंबरी ने अपनी शिकायत में वाईएसआरसीपी शासन के दौरान शोषण के बारे में खुलासा करते हुए जानकारी दी है। इसके अलावा अभिनेत्री ने आईपीएस अधिकारियों पर भी शोषण का आरोप भी लगाया है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने पुलिस अधिकारियों पर अपनी गैरकानूनी गिरफ्तारी और मिसबिहेव जैसे संगीन आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उनको और उनके पेरेंट्स को तीन आईपीएस अधिकारियों ने करीब 40 दिनों तक हिरासत में रखा था।

एक्ट्रेस को मिली धमकी

इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे कादंबरी का कहना है कि जब तक ये केस चलता रहा, तब तक उन्हें मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया गया। कादंबरी ने बताया कि इस मामले में जब उन्होंने इस मामले की शिकायत की, तो उन्हें शिकायत वापस लेने के लिए कहा गया और धमकी दी गई।

झूठे मामले में फंसाया गया- कादंबरी 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में भी अपने साथ हुए मिसबिहेव पर चर्चा की है। कादंबरी का कहना है कि अगर कोई भी इंसान ईमानदार है, तो वो कभी नहीं चाहेगा कि किसी भी तरह के विवाद में उसका नाम आए। मेरी परमिशन के बिना ही मुझे इसमें अवैध और गैरकानूनी तरीके से घसीटा गया। हालांकि, जो भी हो लेकिन मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है और इस देश में अच्छे लोग भी हैं, जो निर्दोषों के साथ कभी गलत नहीं होंगे।

कादंबरी के खिलाफ शिकायत

गौरतलब है कि कादंबरी जेठवानी के खिलाफ वाईएसआरसी पदाधिकारी कुक्कला विद्या सागर ने धोखाधड़ी की भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अभिनेत्री ने इसे मानने इनकार कर दिया। साथ ही उन्होंने इस दावे को खारिज भी किया और कहा कि उन्होंने कुक्कला विद्या सागर के शादी के ऑफर को ठुकरा दिया था। इसलिए वह अभिनेत्री को परेशान कर रहे हैं। इसके अलावा कादंबरी ने दावा किया कि उनके खिलाफ एक हाई प्रोफाइल साजिश रची गई थी। अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले में क्या नया मोड़ आता है?

यह भी पढ़ें- रेप केस में फंसे Siddique को गले लगाते एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, बोलीं- वो मेरे…

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो