whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऐश्वर्या राय संग डेब्यू, नहीं मिली पहचान, साउथ की एक फिल्म से बदली किस्मत; आज ये बच्ची सुपरस्टार, पहचाना?

Guess Actress Childhood Photo: फिल्म इंडस्ट्री में सेलिब्रिटी के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है। इस बीच एक एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए हैं?
04:26 PM May 22, 2024 IST | Jyoti Singh
ऐश्वर्या राय संग डेब्यू  नहीं मिली पहचान  साउथ की एक फिल्म से बदली किस्मत  आज ये बच्ची सुपरस्टार  पहचाना
Actress Childhood Photo.

Guess Actress Childhood Photo: साल 2009 में एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम था 'मगधीरा'। इस फिल्म को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था जिसने साउथ एक्टर राम चरण को तो सुपरस्टार बनाया लेकिन काजल अग्रवाल की किस्मत ही पलट दी। साल 2004 में फिल्म 'क्यूं हो गया न' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली काजल ने इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, विवेक ओबेरॉय और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया था। हालांकि ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही थी। वहीं बात करें काजल की तो उन्हें भी कुछ खास पहचान नहीं मिल सकी। इसके बाद एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया और आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों इंटरनेट पर काजल के बचपन की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पारंपरिक कश्मीरी पोशाक में देखा जा सकता है। आलम ये है कि उनकी तस्वीर को देखने के बाद एक मिनट के लिए उन्हें पहचानना काफी मुश्किल सा लग रहा है।

बैकग्राउंड डांसर से शुरू किया करियर

19 जून, 1985 को मुंबई में जन्मीं काजल अग्रवाल पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर से की थी। हालांकि उनका सपना फिल्मों या एक्टिंग में आने का बिल्कुल नहीं था। काजल हमेशा से चाहती थीं कि वो टीवी पर आएं लेकिन एक्ट्रेस बनकर नहीं बल्कि जर्नलिस्ट बनकर। हालांकि उनका यह सपना कभी पूरा नहीं हो सका और किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

यह भी पढ़ें: रिलीज से हफ्ते भर पहले Panchayat 3 का अहम पार्ट लीक, मेकर्स को लगा बड़ा झटका!

मगधीरा से बदली एक्ट्रेस की किस्मत

काजल अग्रवाल का बॉलीवुड डेब्यू तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन साउथ इंडस्ट्री में उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू फिल्म 'लक्ष्मी कल्याणम' से किया था। हालांकि उन्हें असली पहचान फिल्म 'चंदा मामा' से मिली। इसके बाद साल 2009 में एसएस राजामौली की फिल्म 'मगधीरा' ने काजल अग्रवाल की किस्मत को ही बदल दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा क्रॉस किया था।

अजय देवगन के साथ दी ब्लॉकबस्टर

काजल अग्रवाल ने अपने पूरे करियर में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं, साथ ही कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन समेत कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कुछ हिट फिल्में भी की हैं। काजल, अजय देवगन के साथ फिल्म 'सिंघम' से चर्चा में आ गई थीं। इसके अलावा उन्हें 'स्पेशल 26' और 'दो लफ्जों की कहानी' में देखा जा चुका है।

अब एक बच्चे की मां बन चुकीं काजल

काजल अग्रवाल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के समय में साल 2020 में गौतम किचलू से शादी की थी। साल 2022 में एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। कपल ने अपने बच्चे का नाम 'नील' रखा है। जाहिर है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ीं कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो