whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुझे खेसारी लाल यादव से जान का खतरा, इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेत्री के 5 सनसनीखेज खुलासे

Kajal Raghwani Allegation Khesari Lal Yadav: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी ने हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के काले सच से पर्दा उठाया है और खेसारी लाल यादव पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।
09:07 AM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
मुझे खेसारी लाल यादव से जान का खतरा  इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेत्री के 5 सनसनीखेज खुलासे

Kajal Raghwani Allegation Khesari Lal Yadav: हेमा कमेटी रिपोर्ट ने तो मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाया ही हुआ है अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भी कुछ ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए हैं जिससे सभी हैरान हो गए हैं। लाखों दिलों पर राज करने वाली काजल की इन दिनों रातों की नींद उड़ी हुई है। काजल ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के काले चिट्ठों का पर्दाफाश जो किया है। काजल ने इंडस्ट्री के उस चेहरे पर पर संगीन आरोप लगाए हैं जिसके नाम का सिक्का चलता है। दरअसल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की हम बात कर रहे हैं जिनसे एक्ट्रेस को खतरा है। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है जिससे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है।

Advertisement

काजल को खेसारी ने दिया धोखा

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का रिश्ता किसी से छिपा तो है नहीं। हालांकि अब प्यार के रिश्ते में दरार आ गई है। काजल ने इस रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि खेसारी ने कहा था कि उनके और उनकी बीवी के बीच में कुछ सही नहीं है। वो सिर्फ उनके पैसे से प्यार करती है। मेरी बीवी मुझे कुत्तों की तरह ट्रीट करती है, और अपना रोना रोकर वो लड़कियों को पटाने का काम करते हैं।  काजल ने बताया कि खेसारी ने कहा था कि वो अपनी पत्नी से अलग होकर मुझसे शादी कर लेंगे। दो सालों तक दोनों साथ में रहे। एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्होंने शादी के लिए खेसारी पर दबाव डाला तो वो मुकर गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: विवियन डीसेना की पहली पत्नी का तलाक पर बड़ा खुलासा, 5 साल पहले अलग हो चुकी थीं वाहबिज

Advertisement

काजल की जान को खेसारी से खतरा

काजल राघवानी ने जी न्यूज से खास बातचीत में बताया कि उनकी जान को खेसारी लाल यादव से खतरा है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास खेसारी की ओर से धमकी भरा कॉल आया जिसमें बोला गया कि तुम अकेली बिहार में आती जाती हो तो ऐसे में तुम पर वहां की जनता हमला भी कर सकती है। काजल ने साफ साफ कहा कि अगर मुझ पर हमला होता है और मुझे कुछ होता है तो इसके पीछे खेसारी लाल यादव का ही हाथ होगा। ऐसे में ये खेसारी पर काजल की ओर से गंभीर आरोप है।

काजल को MMS लीक कराने की दी धमकी

काजल राघवानी ने ये भी बताया कि खेसारी ने उन्हें धमकी दी है कि उनका एक आपत्तिजनक MMS उनके पास है। अगर उन्होंने अपना मुंह खोला तो वो उसे वायरल कर देंगे। इससे उनका पूरा करियर बर्बाद हो जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि उनका साथ जो एक्ट्रेस देगी वो उसका का भी वीडियो भी वायरल कर देंगे। ऐसे में ये तो साफ है कि खेसारी लाल का न सिर्फ काजल के साथ बल्कि कई अन्य के साथ भी रहा है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के फैंस को झटका! मौत की धमकियों के बीच Sikander की शूटिंग रोकी?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो