whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kajal Raghwani कौन? Khesari Lal Yadav और Pawan Singh की जिंदगी में ला दिया भूचाल, हिला डाला बिहार!

Kajal Raghwani Allegations on Khesari Lal Yadav & Pawan Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों भूचाल आ गया है। एक्ट्रेस के खेसारी लाल यादव और पवन सिंह पर गंभीर आरोपों के बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर काजल राघवानी हैं कौन, चलिए आपको बताते हैं।
07:35 PM Oct 21, 2024 IST | Himanshu Soni
kajal raghwani कौन  khesari lal yadav और pawan singh की जिंदगी में ला दिया भूचाल  हिला डाला बिहार
Kajal Raghwani Allegations on Khesari Lal Yadav & Pawan Singh

Kajal Raghwani Allegations on Khesari Lal Yadav & Pawan Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री में हमेशा कुछ न कुछ विवाद निकलकर सामने आ ही जाता है। कभी किन्हीं एक्टर्स में कोल्ड वॉर की खबर सामने आती है तो कभी हीरोइन्स के बीच में लफड़े की अफवाहें जोर पकड़ लेती हैं। हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी ने सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अपने खराब अनुभवों को शेयर किया है, जिसने सभी को चौंका दिया है। सिर्फ पवन सिंह सिंह ही नहीं काजल ने तो खेसारी लाल यादव पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। सबसे पहले आपको बताते हैं आखिर कौन हैं काजल राघवानी।

Advertisement

कौन हैं काजल राघवानी?

भोजपुरी फिल्मों में काजल राघवानी के फैंस भारी तादाद में मौजूद हैं। अभिनेत्री ने खेसारी लाल यादव समेत भोजपुरी इंडस्ट्री के कई एक्टर्स के साथ बड़ी फिल्मों में काम किया है। अपनी खूबसूरती, अदाकारी और बोल्डनेस के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस काजल राघवानी का असली ताल्लुक गुजरात से है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गुजराती फिल्मों से की थी। इंस्टाग्राम पर काजल राघवानी को 5.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

'पवन सिंह ने की किसिंग सीन की डिमांड'

भोजपुरी सिनेमा की टॉप हीरोइन्स में शामिल काजल राघवानी ने एक यूट्यूब चैनल में दिए इंटरव्यू में बताया कि पवन सिंह ने एक बार फिल्म के सेट पर उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था। काजल ने कहा कि जब वो अपने करियर के शुरुआती दिनों में थीं तो वो पवन सिंह से साथ एक गाने की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान पवन सिंह ने अचानक उनपर एक किसिंग सीन के लिए दबाव डाला। ये सुनकर काजल हैरान रह गईं और उन्होंने इस सीन में शामिल होने से मना कर दिया।

Advertisement

इस पर पवन सिंह बेहद नाराज हो गए और शूटिंग को बीच में ही रोककर वैनिटी में चले गए। काजल ने कहा कि उस वक्त उनके मन में ये सवाल उठ रहा था कि क्या ऐसे लोगों का कोई परिवार नहीं है।

शूटिंग को आगे बढ़ाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर ने काजल से हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट की। काजल उनकी भावनाओं का ख्याल रखते हुए आखिरकार किस करने के लिए राजी हो गईं, लेकिन इसके बाद उन्होंने कभी भी पवन सिंह के साथ काम नहीं किया।

खेसारी लाल यादव पर काजल के आरोप

इसके अलावा काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि खेसारी ने उन्हें शादी का झांसा दिया लेकिन शादी नहीं की। काजल ने कहा कि वो एक मिडिल क्लास फैमिली से आती हैं और इस रिश्ते में वो चुप रहीं क्योंकि उन्हें अपने परिवार का ख्याल था।

काजल ने कहा कि उन्होंने पांच साल तक खेसारी के साथ संबंध बनाए रखा, लेकिन अंत में उन्हें एहसास हुआ कि वो लॉयल नहीं हैं। काजल ने खुलासा किया कि जब उन्होंने खेसारी से सवाल किए तो उन्होंने कुछ भी साफ जवाब नहीं दिया और आखिरकार काजल ने उन्हें छोड़ दिया।

काजल ने ये भी कहा कि पर्दे के पीछे जो लोग हैं, वो हमेशा अपने असली चेहरे को छिपाए रखते हैं। खेसारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब वो किसी लड़की को अपने जाल में फंसाते हैं, तो वो अपनी पत्नी के खिलाफ बुराई करते हैं और खुद को अच्छा साबित करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव पर ये भी आरोप लगाया कि वो अपने फोन में लड़कियों के अश्लील वीडियोज रखते हैं। काजल के इस बयान से भोजपुरी इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है।

यह भी पढ़ें: Vivian या Rajat किसे मिलेगा Bigg Boss के घर का कंट्रोल? आज रात Salman Khan के सामने होगा फैसला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो