whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kajol के साथ सीढ़ियों पर हादसा, गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस पर फिर भी हुआ बड़ा नुकसान!

Kajol Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का फिर से गिरने का वीडियो सामने आया है। बीते दो दिनों में ये तीसरा दिन है जब एक्ट्रेस के साथ ऐसा कुछ हुआ है।
02:36 PM Oct 12, 2024 IST | Nancy Tomar
kajol के साथ सीढ़ियों पर हादसा  गिरते गिरते बचीं एक्ट्रेस पर फिर भी हुआ बड़ा नुकसान
Kajol Viral Video

Kajol Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों दुर्गा भक्ति में लीन नजर आ रही है। दुर्गा पांडाल से एक्ट्रेस के लेटेस्ट वीडियो और फोटोज हर रोज सामने आ रही है। साथ ही एक्ट्रेस के गिरने के वीडियो भी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। बीते दो दिनों से काजोल के गिरने के वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आए हैं। हालांकि तीसरे दिन भी एक्ट्रेस के गिरने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में काजोल तो गिरने से बच गई, लेकिन ऐसा लग रहा है कि उन्हें बड़ा नुकसान हो गया है।

Advertisement

फिर गिरते-गिरते बचीं काजोल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि काजोल ने व्हाइट और रेड कलर की साड़ी पहनी हैं और वो सीढ़ियों से नीचे उतर रही हैं। इस दौरान काजोल खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन जैसे ही वो खुद को संभालती हैं, वैसे ही उनके हाथ में मौजूद उनका आईफोन नीचे गिर जाता है और काजोल एकदम शॉक्ड हो जाती है।

Advertisement

सीढ़ियों पर कोई और भी आ रहा नजर

इस वीडियो में काजोल के अलावा सीढ़ियों पर कोई दूसरी एक्ट्रेस भी मौजूद हैं। हालांकि उनका सिर्फ बैकसाइड नजर आ रहा है। वीडियो में काजोल का रिएक्शन देखकर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा कि काजोल के साथ हर रोज कुछ ना कुछ क्यों होता रहता है।

Advertisement

यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि हर साल का हो गया है बस गिरती पड़ती रहती है। तीसरे यूजर ने लिखा कि फिर गिर गई, हमेशा का है। एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि इतनी क्या केयरलेस है, कुछ ना कुछ होता ही रहता है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद कर रहे हैं।

एक्ट्रेस का फोन बुरी तरह गिरा

गौरतलब है कि बीते दो दिन से भी एक्ट्रेस के गिरने की वीडियो सामने आए हैं। हालांकि हर बार काजोल खुद को संभाल लेती हैं, लेकिन आज उनका फोन सीढ़ियों से गिर गया। हालांकि काजोल का फोन ठीक है या खराब हो गया है इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन जिस तरह से फोन गिरता नजर आ रहा है, उसे देखकर लग रहा है कि कुछ तो शायद हुआ होगा।

बीते साल भी हुआ था ऐसा ही कुछ

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब काजोल का दुर्गा पांडाल से गिरने का वीडियो सामने आया है। जी हां, बीते साल भी काजोल का इसी तरह का वीडियो सामने आया था, जिसमें वो स्टेज से गिरती हुई नजर आ रही थी। उस वीडियो को देखने के बाद भी यूजर्स ने ऐसे ही रिएक्ट किया था।

यह भी पढ़ें- Parvin Dabas के एक्सीडेंट के बाद कैसा था परिवार का हाल? पत्नी ने हेल्थ अपडेट देते हुए शेयर किया किस्सा

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो