होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बीवी के सामने 'सिंघम' भी बने भीगी बिल्ली, Kajol ने Ajay Devgn के साथ जो किया देख छूट गई सबकी हंसी

Kajol Viral Video: अजय देवगन का सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काजोल की वजह से उनका मजाक बन रहा है। बीवी की एक हरकत से सिंघम की खिल्ली उड़ गई है।
01:29 PM Oct 11, 2024 IST | Ishika Jain
Kajol Viral Video
Advertisement

Kajol Viral Video: बॉलीवुड के सिंघम से हर कोई डरता है। उनका खौफ न सिर्फ पर्दे पर है बल्कि उनके इंटेंस लुक से फैंस भी घबरा जाते हैं। अजय देवगन (Ajay Devgn) बेहद ही शांत और सीरियस शख्स लगते हैं। वो भले ही फिल्मों में कितनी भी कॉमेडी कर लें, लेकिन फैंस को उनका सिंघम मोड़ ही याद रहता है। वैसे भी अब तो वो 'सिंघम अगेन' (Singham Again) में एक बार फिर अपना गुस्सा, पावर और एक्शन दिखाने के लिए तैयार हैं। लेकिन जहां ट्रेलर में वो दुश्मन को धूल चटाएंगे, वहीं रियल लाइफ में अजय देवगन अब बीवी के सामने भीगी बिल्ली बने नजर आ रहे हैं।

Advertisement

दुर्गा पंडाल से वायरल हुआ काजोल और अजय का फनी वीडियो

सोशल मीडिया पर अब अजय देवगन का अपनी बीवी काजोल और बेटे युग के साथ एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें ये फैमिली दुर्गा पंडाल में नजर आ रही है। सभी लोग बेहद खुश हैं और त्यौहार को धूमधाम से अपनों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस दौरान अजय अपने बेटे के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। पूरी फैमिली ट्रेडिशनल आउटफिट में खूब जच रही है और पैपराजी को पोज दे रही है। इसी बीच अजय और काजोल का एक मोमेंट कैमरे पर कैप्चर हो गया।

काजोल ने अजय को मारी चूंटी

दरअसल, अजय देवगन बीच में खड़े हैं और उनकी एक तरफ काजोल हैं तो दूसरी तरफ उनका लाडला बेटा है। इस दौरान सिंघम ने अपना हाथ बेटे के कंधे पर रखा हुआ है और वो कैमरे की तरफ देख रहे हैं। तभी काजोल पोज देते हुए अपने पति को चूंटी मार देती हैं। दरअसल, ये काजोल का पति को एक इशारा था, जो वो तुरंत ही समझ गए और कुछ ही सेकंड्स में अजय ने अपना दूसरा हाथ काजोल के कंधे पर रख दिया। अब जिस तरह से काजोल के एक इशारे पर अजय रिएक्ट कर रहे हैं वो वीडियो देख फैंस की भी हंसी बंद नहीं हो रही है। ये क्यूट वीडियो देख फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘मैं किसी को मारने वाली हूं…’, IndiGo में ट्रैवल करते हुए क्यों फूटा Shruti Haasan का गुस्सा?

फैंस ले रहे कपल के मजे

एक यूजर ने लिखा, 'टिपिकल बीवी थिंग्स।' दूसरे शख्स ने लिखा, 'पति-पत्नी की बात, फाइट सीन के बाद रिश्तों में ये आम बात है।' किसी ने हंसते हुए कहा, 'सभी आदमी पत्नी के साथ सेम ही लगते हैं।' एक फैंस ने लिखा, 'LOL.... क्या आपने उसके बाद काजल का एक्सप्रेशन देखा.... बहुत मजेदार।' किसी ने मजे लेते हुए कहा, 'हर घर की कहानी।' कोई मजाक में बोला, 'भाई तो एकदम से घबरा गया...घर जाने से पहले ही पूरी फिल्म मन में घूम गई।' एक फीमेल फैन ने कहा, 'हमारी तरह हैं काजोल।' तो कोई बोला, 'लग रहा है तीनों घर से लड़के निकले हैं... कलेश सबके मुंह से छलक रहा है। टिपिकल इंडियन फैमिली।'

Open in App
Advertisement
Tags :
kajol
Advertisement
Advertisement