whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्लेन क्रैश हो गया... Kajol की मौत की फैल चुकी झूठी अफवाह, कपिल के शो पर एक्ट्रेस का खुलासा

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर काजोल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया जिससे सभी हैरान रह गए। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मौत की झूठी अफवाह फैली थी।
07:11 AM Oct 27, 2024 IST | Jyoti Singh
प्लेन क्रैश हो गया    kajol की मौत की फैल चुकी झूठी अफवाह  कपिल के शो पर एक्ट्रेस का खुलासा
The Great Kapil Sharma Show.

The Great Indian Kapil Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, कृति सेनन और शहीर शेख की फिल्म 'दो पत्ती' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच फिल्म की पूरी स्टारकास्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर पहुंची। इस खास मौके पर कपिल ने पूरी स्टारकास्ट का ग्रैंड वेलकम किया और उनके साथ खूब सारी बातचीत और हंसी-मजाक किया। यही नहीं सेलेब्स ने अपने सीक्रेट्स भी खोले। शो के दौरान जज अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा शो उस वक्त हैरान रह गए जब काजोल ने बातों ही बातों में बताया कि उनकी मौत की अफवाह फैल चुकी है।

Advertisement

कपिल ने पूछा स्टारकास्ट से सवाल

शो के दौरान कपिल शर्मा ने काजोल, कृति सेनन और शहीर शेख से पूछा कि क्या आप लोगों ने अपने बारे में कभी बीयर्ड खबरें पढ़ी हैं? इसका जवाब देते हुए काजोल ने कहा कि उन्हें गूगल करने की कभी जरूरत नहीं पड़ती है। अगर उनके बारे में कोई बीयर्ड न्यूज आती है, तो सभी लोग उन्हें फोन करके उस खबर को भेज देता है कि उनके बारे में कितनी अजीब न्यूज निकली है। काजोल का यह जवाब देते हुए कपिल ने एक्ट्रेस से पूछा, 'आपने कौन सी अजीब न्यूज सुनी है अभी तक मैम आपने?'

Advertisement

यह भी पढ़ें: मुस्कान बामने के बाद घर में एक और इविक्शन! Bigg Boss 18 में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Advertisement

कजोल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कपिल के इस सवाल पर काजोल ने कहा, 'न्यूज तो मतलब हर 5-10 साल में निकलती रहती है कि मैं मर गई हूं।' एक्ट्रेस का यह जवाब सुनकर सभी लोग शॉक्ड हो जाते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं, 'हां, ऐसा कई बार हो चुका है। यह तो सोशल मीडिया से पहले भी हुआ करता था। मुझे याद है कि एक बार किसी ने मेरी मां (तनुजा) को फोन करते हुए कहा था कि प्लेन क्रैश हो गया है। उस वक्त फोन या सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था। मेरी मां बस इंतजार करती रहीं मेरे आने का।'

काजोल ने आगे कहा, 'अभी जल्दी में कुछ ऐसा ही हुआ था जब शायद एक वीडियो वायरल हुआ था कि मैं मर गई हूं। यह मेरे बारे में बहुत ही बीयर्ड न्यूज रही हैं।' इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि यह सच में बहुत दुख देने वाली बात है। उनके अलावा कृति सेनन कहती हैं कि यह बहुत ज्यादा ही गलत खबरे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए।

अगले हफ्ते कौन होगा कपिल का गेस्ट

बता दें कि यह सिर्फ काजोल के साथ नहीं हुआ है बल्कि इससे पहले भी कई फिल्म स्टार्स के मौत की झूठी अफवाह फैल चुकी है। हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी के निधन की झूठी अफवाह वायरल हो गई थी। इसके बाद उनकी केयरटेकर ने एक्ट्रेस की मां के जिंदा होने की पुष्टि की थी। गौरतलब है कि कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हर फनीवार (शनिवार) को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होता है। अगले हफ्ते शो में भूल-भुलैया 3 की स्टारकास्ट आएगी। इस एपिसोड का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो