whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kalki 2898 AD एडवांस बुकिंग में छाई! हिंदी से ज्यादा इस भाषा के टिकट बिके, क्या पहले दिन मेकर्स होंगे मालामाल?

Kalki 2898 AD Advance Booking: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को थिएटर में रिलीज हो रही है। इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू भी शुरू हो चुकी है।
10:20 AM Jun 25, 2024 IST | Jyoti Singh
kalki 2898 ad एडवांस बुकिंग में छाई  हिंदी से ज्यादा इस भाषा के टिकट बिके  क्या पहले दिन मेकर्स होंगे मालामाल
Kalki 2898 AD Advance Booking Report.

Kalki 2898 AD Advance Booking: साउथ सुपरस्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज में बस दो दिन बाकी हैं। ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। भगवान विष्णु के कल्कि अवतार से इंस्पायर ये फिल्म 600 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाई गई है, जिसकी एडवांस बुकिंग भी अब शुरू हो चुकी है। नाग अश्विन की स्काई-फाई फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है लेकिन हिंदी भाषा में इसे बहुत खास फायदा नहीं मिल रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि हिंदी वर्जन से ज्यादा 'कल्कि 2898 एडी' की तेलुगु वर्जन में कमाई हो रही है। आइए जानते हैं कि लेटेस्ट रिपोर्ट के हिसाब से प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कितने टिकटों की बिक्री की है?

तेलुगु वर्जन में हुई ताबड़तोड़ बिक्री

आपको बता दें कि फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को हिंदी वर्जन के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और इंग्लिश भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। इसकी एडवांस बुकिंग पर नजर डालें तो टिकट बिक्री के मामले में उत्तर भारत में फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। हालांकि रिलीज में दो दिन बाकी है तो पॉजिटिव रिस्पांस मिलने की पूरी उम्मीद है। वहीं साउथ में प्रभास की फिल्म के टिकट ताबड़तोड़ बिकने शुरू हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगु वर्जन में 'कल्कि 2898 एडी' ने कुल 90 हजार से ज्यादा टिकट बेच डाले हैं।

यह भी पढ़ें: दीपक चौरसिया ने अरमान के बहाने बिग बॉस पर उठाए सवाल, बीच में कूदीं शिवानी तो घरवालों ने लताड़ा

ग्रास कलेक्शन 15 करोड़ रुपये तक

Sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 'कल्कि 2898 एडी' के तमिल भाषा में 8 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। वहीं हिंदी भाषा में 37 हजार से ज्यादा टिकटों की बिक्री हुई है। कुल मिलाकर देखा जाए तो मलयालम और कन्नड़ भाषा में फिल्म को सबसे ज्यादा खराब रिस्पांस अभी तक मिलता दिखाई दिया है। ओवरऑल बात की जाए तो Sacnilk की रिपोर्ट के हिसाब से एडवांस बुकिंग में 'कल्कि 2898 एडी' ने 5 लाख से ज्यादा टिकटों की बिक्री कर ली है। वहीं ग्रास कलेक्शन 15 करोड़ रुपये के आसपास हुआ है।

फाइटर से आगे निकली कल्कि

कुल मिलाकर कहा जाए तो फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग में अब तक जो आंकड़े आए हैं, उसने अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'कल्कि 2898 एडी' ओपनिंग डे पर कमाल दिखा सकती है। वहीं प्रभास के लिए 'सालार' के बाद दूसरी बड़ी हिट साबित हो सकती है। बीते दिन ट्रेड एनालिस्ट निशित शॉ ने एक अपडेट देते हुए बताया था कि बुक माय शो पर 'कल्कि 2898 एडी' के 68 हजार से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हुए हैं। इससे पहले ये रिकॉर्ड ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' के नाम था। फिल्म ने बुक माय शो पर 46 हजार टिकट बेचे थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो