whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kalki 2898 AD Box Office Collection: पहले दिन 5 फिल्मों से पिछड़ गई प्रभास की फिल्म

Kalki 2898 AD Box Office Collection: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' की कमाई का पहले दिन का आंकड़ा आ गया है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की है। हालांकि कल्कि 5 फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने से पीछे रह गई है।
01:09 PM Jun 28, 2024 IST | Jyoti Singh
kalki 2898 ad box office collection  पहले दिन 5 फिल्मों से पिछड़ गई प्रभास की फिल्म
Kalki 2898 AD Box Office Collection.

Kalki 2898 AD Box Office Collection: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' की कमाई का पहले दिन का आंकड़ा आ गया है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई की है। हालांकि कल्कि 5 फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने से पीछे रह गई है। साउथ के सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 AD' ने सिनेमाघरों में दस्तक मार ली है। ये मूवी इंडियन सिनेमा की सबसे बड़े बजट की फिल्म है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मूवी का लेवल क्या होगा। दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर की एक्टिंग ने भी फिल्म में ऐसे झंडे गाड़े हैं कि देखने वाले हैरान रह गए हैं। वहीं कमल हासन ने भी अपनी अदाकारी का परचम लहराया है। मूवी को फैंस की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। बजट की बात करें तो ये करीब 600 करोड़ का है। हालांकि एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, अब ये भी जान लेते हैं कि रिलीज होने के बाद पहले दिन का कलेक्शन कैसा रहा।

पहले ही दिन छाई कल्कि

प्रभास और दीपिका पादुकोण की लीड रोल वाली फिल्म कल्कि 2898 AD के ट्रेलर को देखने के बाद से ही फैंस की बेसब्री बढ़ गई थी। अब कल्कि की कमाई की बात करें तो ओपनिंग डे पर ही मूवी ने गर्दा उड़ा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मूवी ने पहले दिन कमाई के रिकॉर्ड तोड़ते हुए तीसरा स्थान ले लिया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 91.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

तीसरे नंबर पर रही कल्कि 2898 AD

दीपिका पादुकोण और प्रभास की मूवी ने कमाई के मामले में छठा स्थान पा लिया है। मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि ये फिल्म आने वाले दिनों में धांसू कलेक्शन करेगी।

1. RRR- 223.5 करोड़

2. Bahubali 2- 214 करोड़

3. KGF 2- 164 करोड़

4. Adipurush- 136.8 करोड़

5. Saaho - 125 करोड़

6. Kalki 2898 AD- 91.50 करोड़

क्या है कल्कि 2898 AD की कहानी

बता दें कि कल्कि 2898 AD की कहानी को सोचने के लिए नाग अश्विन की तारीफ होनी चाहिए। ,साथ ही इसे प्रोड्यूस करने के लिए कदम आगे बढ़ाने के लिए वैजयंती फिल्म्स के लिए तालियां बजनी चाहिए। बात फिल्म की कहानी की करें तो कल्कि की कहानी शुरू होती है – महाभारत के युद्ध क्षेत्र – कुरुक्षेत्र से, जहां अभिमन्यू की मौत के बाद, और पूरी कौरव सेना के संघार होने के बाद – द्रोण पुत्र अश्वत्थामा ब्रह्मास्त्र चलाता है और उसे उत्तरा के गर्भ पर चला देता है। भगवान कृष्ण अश्वत्थामा को श्राप देते हैं, कि वो अमर होगा, कलियुग के अंत तक, जब स्वयं भगवान कल्कि अवतार में जन्म लेने वाले होंगे, तो अश्वत्थामा उनकी रक्षा करेगा।

इन एक्टर्स की एक्टिंग ने जीता दिल

अब बात कर लेते हैं स्टार्स की परफॉर्मेंस की जिसे देख आप कुर्सी से उठना भूल जाएंगे। प्रभास ने भैरवा का रोल अदा किया है जो ऐसा योद्धा है जो अपनी ताकत के साथ ही अपने दिमाग से ही हिला देता है। वहीं सुमति के रोल में दीपिका ने भी झंडे गाड़े हैं। अमिताभ बच्चन को अश्वत्थामा के किरदार में जैसे नाग अश्विन ने प्रेजेंट किया है, वैसा ना किसी ने इससे पहले सोचा था, और ना शायद कोई आगे सोच पाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो