होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इंतजार खत्म... आ गई Kalki 2898 AD की OTT रिलीज डेट! जानें कब-कहां रिलीज होगी फिल्म?

Kalki 2898 AD OTT Release Date: प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की ओटीटी रिलीज डेट आ गई है। जी हां, दर्शकों के लिए खुशखबरी है अब आप घर बैठे इस फिल्म को देख पाएंगे।
03:27 PM Jul 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Kalki 2898 AD
Advertisement

Kalki 2898 AD OTT Release Date: हाल ही में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हुई है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया और टिकट विंडो पर नोटों की बारिश हो गई। हालांकि कुछ लोगों ने अभी भी इस फिल्म को नहीं देखा है और लोग इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। तो भई जिन लोगों को इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने के इंतजार है, उनके लिए खुशखबरी है, क्योंकि फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट आ गई है।

Advertisement

ओटीटी पर कब होगी रिलीज?

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म जुलाई के अंत में रिलीज होगी। इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में अंग्रेजी सब-टाइटल्स के साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। वहीं, फिल्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी भाषा में अंग्रेजी सब-टाइटल्स के साथ रिलीज होगी। हालांकि अभी इसको लेकर ऑफिशियली कुछ भी सामने नहीं आया है और ये बस रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है।

मेकर्स नहीं करना चाहते जल्दबाजी

इतना ही नहीं बल्कि अभी ये भी चर्चा हो रही है कि फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को सितंबर के दूसरे हफ्ते में ओटीटी पर लाया जाए। इसको लेकर मेकर्स अभी इसकी ओटीटी रिलीज को लेकर कंफ्यूज है और इसका सबसे बड़ा कारण है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। जी हां, इसलिए मेकर्स इसकी रिलीज को लेकर कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते और इसलिए फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर खूब सोच-समझकर फैसला लिया जा रहा है। हालांकि रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म एक महीने के अंदर ही ओटीटी पर दस्तक देगी।

Advertisement

भारत की महंगी फिल्मों में से एक है ये फिल्म

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की बात करें तो ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म अपने बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के आखिरी तक 1000 करोड़ रुपये कमा लेगी।

फिल्म में हैं कई बड़े सितारे

गौरतलब है कि वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और प्रभास सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। फिल्म में दिशा पटानी, सास्वता चटर्जी और शोभना भी अभिनय कर रही हैं। ऐसे में जाहिर है कि ये फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज करेगी। बता दें कि इस फिल्म 27 जून को दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें- Justin Bieber के बाद अनंत-राधिका की संगीत नाइट से आया Badshah-Karan Aujla का वीडियो, आपने देखा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneKalki 2898 ADPrabhas
Advertisement
Advertisement