whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक से ज्यादा लड़कों को डेट कर रही थीं Kalki Koechlin, एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान

Kalki Koechlin on Dating Multiple Guys: एक्टर और मॉडल कल्कि कोचलिन ने एक वक्त पर एक से ज्यादा लड़कों को डेट करने की बात कही है। क्या कुछ कहा है एक्ट्रेस ने, चलिए आपको बताते हैं।
09:38 PM Sep 28, 2024 IST | Himanshu Soni
एक से ज्यादा लड़कों को डेट कर रही थीं kalki koechlin  एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान
कल्कि कोचलिन का चौंकाने वाला खुलासा

Kalki Koechlin on Dating Multiple Guys: एक्टर और मॉडल कल्कि कोचलिन ने बॉलीवुड में अपने बेहतरीन रोल्स से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस की दमदार परफॉर्मेंसेस के चलते कई अवार्ड्स भी उन्होंने अपने नाम किए हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वो एक वक्त पर ओपन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, जो उनकी जिंदगी का कभी हिस्सा हुआ करता था। कल्कि ने ये भी बताया कि उनकी दूसरी शादी के बाद उनके विचारों में काफी बदलाव आया है।

Advertisement

इंटरव्यू में निजी जिदंगी पर बोलीं एक्ट्रेस

कल्कि कोचलिन ने हॉटरफ्लाई के साथ इंटरव्यू में उस वक्त का जिक्र किया जब वो अपनी लाइफ में बहुत अनस्टेबल थीं। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि वो एक समय पर काफी लड़कों को डेट कर रही थीं, क्योंकि उस वक्त वो लॉन्ग टर्म कमिटमेंट्स पर विश्वास नहीं रखती थीं। उस वक्त वो ओपन रिलेशनशिप में रहना पसंद करती थीं।

Advertisement

अनुराग कश्यप से हुई थी पहली शादी

कल्कि ने अपनी पहली शादी फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से की थी, हालांकि दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। इस बारे में अभिनेत्री ने कहा है कि ओपन रिलेशनशिप में होने पर पार्टनर के बीच कुछ भी छिपना नहीं चाहिए। इसके लिए आपसी समझ और संवाद बहुत जरूरी है। कल्कि ने कहा कि  रिश्ते की नींव विश्वास पर रखी जानी चाहिए।

Advertisement

जब कल्कि से ये पूछा गया कि क्या वो अब भी मल्टीपल रिलेशनशिप में रह सकती हैं, तो उन्होंने साफ कहा कि वो अब शादीशुदा हैं और एक बच्चे की मां हैं, इसलिए उनके पास इतना समय नहीं है। उन्होंने बताया कि ओपन रिलेशनशिप में रहना एक अलग अनुभव था, लेकिन अब उनके जीवन में बहुत सारे बदलाव आ गए हैं। कल्कि ने कहा, 'आपको अपने नियमों को लेकर साफ रहना होगा। ये एक ऐसी जिंदगी थी, जो मैं तब जी रही थी जब मैं छोटी थी और भविष्य में घर बसाने में कोई रुचि नहीं थी।'

गाय हर्सबर्ग के साथ की दूसरी शादी

इसी इंटरव्यू में कल्कि कोचलिन ने अपने दूसरे पति के बारे में भी बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका दूसरा पति गाय हर्सबर्ग है और अब उनके जीवन में स्थिरता आ चुकी है। वो अपने नए जीवन को लेकर काफी खुश हैं और इसे एक नई शुरुआत मानती हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Leone के साथ One Night Stand के सीन्स पर एक्टर का बयान, बोले- उनके साथ ट्यूनिंग एक नंबर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो