whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Indian 2 X Review: कमल हसन की फिल्म को लेकर क्या है पब्लिक की राय? देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

Indian 2 X Review: बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को देखने से पहले लोगों के मन में सवाल है कि फिल्म कैसी है? आइए आपको बताते हैं कि इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया के लोगों का क्या कहना है?
10:23 AM Jul 12, 2024 IST | Nancy Tomar
indian 2 x review  कमल हसन की फिल्म को लेकर क्या है पब्लिक की राय  देखने से पहले पढ़ें रिव्यू
Indian 2

Indian 2 X Review: बॉक्स ऑफिस पर आज यानी 12 जुलाई को दो फिल्मों ने दस्तक दी। अब भई जाहिर-सी बात है कि एक साथ दो फिल्में रिलीज होगी, तो एक फिल्म पर इसका असर जरूर पड़ता है। टिकट खिड़की पर एक तरफ जहां अक्षय कुमार की 'सरफिरा', तो दूसरी तरफ कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' की एंट्री हुई। सोशल मीडिया पर दोनों फिल्मों की खूब चर्चा हो रही है। जहां 'सरफिरा' लोगों को पसंद आ रही है, वहीं 'इंडियन 2' को लेकर पब्लिक का क्या कहना है? आइए आपको बताते हैं...

क्या कहती है सोशल मीडिया की जनता?

ये तो सभी जानते हैं कि 'इंडियन 2' की रिलीज का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है, तो जाहिर-सी बात है कि ये जनता के लिए बड़ी ट्रीट है, लेकिन सोशल मीडिया की पब्लिक इस फिल्म से सेटिस्फाइड नजर नहीं आ रही है। जी हां, इंटरनेट पर चर्चा हो रही है कि फिल्म उतनी भी खास नहीं है। इस फिल्म में सामाजिक न्याय, भ्रष्टाचार और अन्य प्रासंगिक सामाजिक चिंताओं के मुद्दों पर गौर किया गया है। 'इंडियन 2' में कमल हसन अहम किरदार निभा रहे हैं और अपने हर किरदार में वो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे।

क्या है फिल्म की कहानी?

इसके साथ ही अगर 'इंडियन 2' की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में उस सतर्क स्वतंत्रता सेनानी 'सेनापति' की कहानी को दिखाया गया है, जो भ्रष्टाचार और अन्याय से लड़ने के लिए कानून को अपने हाथों में लेता है। जी हां, समाज से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए वो दृढ़ संकल्पित होकर अपनी लड़ाई जारी रखता है। अगर आप भी इस कहानी को देखना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा।

फिल्म की स्टारकास्ट

'इंडियन 2' को लेकर भले ही लोगों की राय जो भी हो, लेकिन फिल्म मे काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, विवेक, नेदुमुदी वेणु, एसजे सूर्या और कई अन्य सितारों ने बेहतरीन काम किया है, तो वाकई काबिले तारीफ है। वहीं, अब देखने वाली बात ये होगी कि 'सरफिरा' और 'इंडियन 2' में किसका सिक्का चलेगा? बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के इस टकराव से कौन कितनी कमाई करेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- Sarfira X Review: क्या अक्षय कुमार को वापस मिलेगा खोया स्टारडम? जानें क्या कहती है इंडिया की पब्लिक

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो