whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut ने रणबीर को कहा था 'सीरियल स्कर्ट चेंजर', पुराने ट्वीट पर दिया जवाब

Kangana Ranaut In Aap Ki Adalat: एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो आपकी अदालत से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने उस बयान पर सफाई दी, जब उन्होंने एक्टर रणबीर कपूर को सीरियल स्कर्ट चेंजर कहा था।
02:37 PM Aug 31, 2024 IST | Jyoti Singh
kangana ranaut ने रणबीर को कहा था  सीरियल स्कर्ट चेंजर   पुराने ट्वीट पर दिया जवाब
Kangana Ranaut In Aap Ki Adalat.

Kangana Ranaut In Aap Ki Adalat: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। एक ओर उनकी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' विवादों में घिरी हुई है, वहीं दूसरी ओर उनका एक पुराना ट्वीट चर्चा में आ गया है, जिसमें एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर को 'सीरियल स्कर्ट चेंजर' का टैग दिया था। वहीं दीपिका पादुकोण को स्वघोषित मानसिक रोगी कहा था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर करण जौहर और बॉलीवुड के स्टार किड्स पर भी तीखा रिएक्शन दिया था।

एक्ट्रेस का ये पुराना ट्वीट उस वक्त काफी वायरल हुआ था। एक बार फिर कंगना का ये पुराना ट्वीट चर्चा में आ गया है, जब रजत शर्मा ने अपने शो 'आपकी अदालत' में उनके इस बयान पर सफाई मांगी। बता दें कि 'इमरजेंसी' एक्ट्रेस हाल ही में 'आपकी अदालत' में पहुंची थी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सबसे पहले देखें कंगना का ट्वीट

आपको बता दें कि साल 2020 में कंगना रनौत ने एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पर निशाना साधते हुए उन्हें 'सीरियल स्कर्ट चेंजर' कह दिया था। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेंजर हैं, लेकिन कोई भी उन्हें रेपिस्ट कहने की हिम्मत नहीं रखता है। दीपिका पादुकोण सेल्फ डिक्लेअर मेटल पेशेंट हैं लेकिन कोई भी उन्हें साइको या चुड़ैल कहने की हिम्मत नहीं रखता है। इन नामों से पुकारना सिर्फ असाधारण और बाहरी लोगों के लिए आरक्षित रखा गया है, जो छोटे शहरों और विनम्र परिवारों से आते हैं।'

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के खिलाफ कंगना रनौत का पुराना ट्वीट।

दरअसल, कंगना रनौत ने ये ट्वीट उस सोशल मीडिया पेज के ट्वीट को शेयर करते हुए किया था जिसमें कहा गया था कि 'रणबीर कपूर ने बॉम्बे वेलवेट, बेशर्म, जग्गा जासूस, ऐ दिल है मुश्किल और तमाशा जैसी डिजास्ट और औसत फिल्में दी हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने मीडिया का सपोर्ट हासिल किया और राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू जैसी बड़ी फिल्म में काम किया।'

यह भी पढ़ें: Emergency के किस-किस सीन पर विवाद, kangana Ranaut ने वीडियो कॉल पर रिवील की कहानी

रजत शर्मा के सवाल पर क्या बोलीं एक्ट्रेस?

कंगना रनौत बीते दिन इंडिया टीवी के शो 'आपकी अदालत' में पहुंची जहां उनसे होस्ट रजत शर्मा ने कई सवाल-जवाब किए। इस दौरान जब उनसे इंडस्ट्री को लेकर दिए गए उनके बयानों पर सवाल किया गया जिसमें उन्होंने करण जौहर को चाचा चौधरी, आयुष्मान खुराना को चापलूस, और स्टार किड्स को उबले हुए अंडे कहा था। इस पर एक्ट्रेस ने मुखर होकर हामी भरी की और अपने बयानों पर खुद का स्टैंड लिया।

इस दौरान रजत शर्मा ने कंगना को उनके पुराने ट्वीट की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि 'आपने रणबीर कपूर को सीरियल स्कर्ट चेंजर कहा था?' इसके जवाब में कंगना ने कहा, 'आप तो ऐसे कह रहे हैं, जैसे वो स्वामी विवेकानंद हो।'

इमरजेंसी को लेकर चर्चा में कंगना

गौरतलब है कि कंगना रनौत इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। हालांकि रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है। फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने आपत्ति जताई है। वहीं एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि उनकी फिल्म को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट नहीं दिया है। इसके अलावा उन्हें धमकियां भी दी जा रही हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो