whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अपनी मिमिक्री देख Kangana Ranaut को आता है गुस्सा? नकल उतारने वालों को एक्ट्रेस ने दिया मैसेज

Kangana Ranaut on Getting Imitated: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने काफी बातें की हैं। इस इंटरव्यू में कंगना ने उन्हें मिमिक करने वालों के लिए भी एक बयान दिया।
06:09 PM Aug 23, 2024 IST | Himanshu Soni
अपनी मिमिक्री देख kangana ranaut को आता है गुस्सा  नकल उतारने वालों को एक्ट्रेस ने दिया मैसेज
Kangana Ranaut on Getting Imitated

Kangana Ranaut on Getting Imitated: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी नई फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में बिजी है। कंगना की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसके बाद अब फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच एक इंटरव्यू में अब कंगना ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिससे वो एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल कंगना रनौत ने हाल ही में दावा किया कि वो नकल उतारे जाने वाले सेलेब्स में लोकप्रिय सेलिब्रिटी हैं। उनकी मिमिक्री सबसे ज्यादा की जाती है। इस इंटरव्यू में कंगना ने क्या कुछ कहा है चलिए आपको बताते हैं।

मैं अपनी मिमिकरी ध्यान से देखती हूं- कंगना

'बॉलीवुड हंगामा' के साथ एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि कैसे अपनी मिमिक्री किए जाने पर वो कभी भी नाराज नहीं होतीं। कंगना ने कहा कि सबका अलग-अलग नजरिया होता है। कंगना ने कहा कि 'मैं अपनी मिमिक्री देखती हूं, मैं तो खैर बहुत ज्यादा पॉपुलर हूं मिमिक्री की दुनिया में, लेकिन ऐसा नहीं है कि हम देखते हैं और नाराज हो जाते हैं। कोई अगर बहुत मेहनत और बारीकी से मुझे मिमिक करता है तो मैं बहुत पसंद करती हूं।'

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें डर है कि उनकी फिल्म के राजनीतिक विषय को लेकर लोग नाराज हो सकते हैं तो उन्होंने खुलासा किया कि वो अपने दृष्टिकोण से फिल्में बनाती हैं और दूसरों की राय की परवाह नहीं करतीं।

आपको बता दें अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में वो दिवंगत तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं और फिल्म के ट्रेलर ने उनके अभिनय की काफी सराहना की है। कंगना इस फिल्म को खुद भी निर्देशित कर रही हैं और राजनीतिक विषय पर फिल्म बनाने में उन्हें काफी दिलचस्पी भी आई। फिल्म 6 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली है और दर्शकों को इससे काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड संग बॉलीवुड अभिनेत्री ने की शादी, लिपलॉक की तस्वीरें शेयर कर मचाई सनसनी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो