whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड में कैसे बर्बाद होते हैं लोगों के करियर? कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा

Kangana Ranaut on Bollywood Industry: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर कुछ ऐसा कह दिया जिससे अब काफी विवाद हो रहा है। जी हां कंगना ने अब एक बार बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हमला बोला है। बिना किसी का नाम लिए हुए उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।
07:31 PM Aug 14, 2024 IST | Himanshu Soni
बॉलीवुड में कैसे बर्बाद होते हैं लोगों के करियर  कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा
Kangana Ranaut on Bollywood Industry

Kangana Ranaut on Bollywood Industry: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद अब फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में कंगना के दमदार डायलॉग्स, शानदार एक्टिंग और पावरफुल परफॉर्मेंस पहले से ही फिल्म में चार चांद लगा रही है। इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर भी अपने शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीतने के लिए एकदम तैयार हैं। इसी बीच अब फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना ने मीडिया से बातचीत करते हुए कुछ ऐसा बोल दिया कि फिर से विवाद खड़ा हो गया।

बॉलीवुड पर कंगना का हमला

कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं जिसके बाद कई बार उन्हें विवादों का सामना भी करना पड़ता है। अब कुछ इसी तरह का बयान कंगना ने फिर से दे दिया है। कंगना रनौत ने 'इमरजेंसी' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद हंगामा मच गया। दरअसल कंगना ने इवेंट के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा ''बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ लोग आपकी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करते हैं कि आपकी फिल्म रिलीज हो और वो नेगेटिव पीआर कराके कैसे आपके प्रोजेक्ट को फ्लॉप बनाएं''

करियर्स बर्बाद करते हैं लोग- कंगना

आगे बात करते हुए कंगना ने कहा कि ''बस यही मेरी चिंता है और हमारी इंडस्ट्री के लोग बहुत ज्यादा खराब हो सकते हैं बस आपकी फिल्म को फ्लॉप कराने के लिए, वो तो हमने देखा भी है। वो करियर्स भी बर्बाद कर सकते हैं इसलिए हम बस उसी से झिझक रहे हैं। वैसे तो मैं संसद में भी काफी बोलती हूं ऐसी कोई बात नहीं है।''

जब कंगना ने ये बयान दिया तो उस वक्त उनके साथ दिग्गज एक्टर अनुपम खेर भी मौजूद थे। कंगना की इस बात को सुनकर अनुपम भी हंसने लगे। आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है जिसके बाद दर्शकों की ओर से एक्टर्स और दमदार स्टोरी को काभी सराहा जा रहा है। फिल्म 6 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

कंगना का शाहरुख-सलमान पर बयान

ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर कंगना ने बॉलीवुड के तीनों खान्स पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो खान्स की फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करना चाहेंगी। वो चाहती हैं कि वो उनके टेलेंट को अपनी फिल्म में दिखाएं। हैरान कर देने वाली बात ये है कि इससे पहले कंगना कहा करती थीं कि उन्हें इंडस्ट्री के किसी खान के साथ काम नहीं करना है क्योंकि वो अपनी फिल्मों में एक्ट्रेसेस को ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं देते।

यह भी पढ़ें: घायल हालत में साउथ के मशहूर एक्टर ने की फिल्म की शूटिंग, जानिए अब कैसी है हालत?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो