whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut के पहले इस हसीना की सीरीज पर भी लगी Emergency, इंदिरा गांधी का ही था रोल

Kangana Ranaut, Emergency, Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पर रिलीज से पहले ही रोक लगा दी गई है। हालांकि ना सिर्फ कंगना बल्कि इसके पहले भी इंदिरा गांधी के ऊपर बनी सीरीज का आज तक अता-पता नहीं है।
02:23 PM Sep 07, 2024 IST | Nancy Tomar
kangana ranaut के पहले इस हसीना की सीरीज पर भी लगी emergency  इंदिरा गांधी का ही था रोल
Kangana Ranaut, Emergency

Kangana Ranaut, Emergency, Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पर रिलीज से पहले ही रोक लगा दी गई है और अब फिल्म रिलीज नहीं हुई है। सीबीएफसी ने फिल्म को सर्टिफिकेट ही जारी नहीं किया, जिससे फिल्म की रिलीज पर रोक लग गई। हालांकि कंगना की फिल्म अपनी रिलीज के पहले से ही विवादों में थी। सीरीज को लेकर खूब बवाल हो रहा था। साथ ही कंगना सहित फिल्म की कास्ट को भी जान से मारने की धमकी मिल रही थी। गौरतलब है कि इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली थी। हालांकि इसके पहले भी बॉलीवुड की एक हसीना पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली थीं, लेकिन अभी तक उस सीरीज का अता-पता नहीं है।

बनने वाली थी वेब सीरीज

दरअसल, बात है साल 2018 की, जब अभिनेत्री विद्या बालन एक सीरीज में इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली थीं, लेकिन आज तक इस सीरीज की कोई जानकारी नहीं है। उस वक्त सामने आया था कि एक्ट्रेस ने 'इंदिरा: इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर' बुक के राइट्स को खरीदा था और इसी पर एक वेब सीरीज बनाने की प्लानिंग हो रही थी, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो पाया है।

विद्या ने बताई थी वजह

साल 2018 से आज 2024 भी आधा जा चुका है, लेकिन इस सीरीज के बारे में कोई जानकारी नहीं है कि इसके बारे में आगे क्या फैसला लिया गया। बता दें कि इस सीरीज को रॉय कपूर फिल्म्स के तहत बनाया जाना था, जो नहीं बनाई गई। हालांकि विद्या ने इसके बारे में बात भी की थी। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था कि सीरीज के शुरू होने में बहुत टाइम लग रहा है और इसकी कहानी को फिर से लिखा जाएगा। चूंकि ये एक वेब सीरीज है, तो जाहिर है कि इसको टाइम लगेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस

बता दें कि विद्या बालन को कई बार इंदिरा गांधी के रोल का ऑफर मिल चुका है। हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि जब तक इन प्रोजेक्ट पर परमिशन नहीं मिलेगी, वो नहीं करेगी। गौरतलब है कि एक्ट्रेस इन दिनों 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ना सिर्फ इंदिरा गांधी बल्कि विद्या को तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक भी ऑफर हुई थी। हालांकि उन्होंने इसको लेकर मना कर दिया था और बाद में ये रोल कंगना रनौत ने किया था।

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui के साथ दिखीं मिस्ट्री गर्ल कौन? हसीना को देख फैंस कंफ्यूज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो