Kangana Ranaut के खिलाफ एक दिन में 200 FIR, जब Emergency एक्ट्रेस ने खुद किया था शॉकिंग खुलासा

Kangana Ranaut Reacts On FIR: कंगना रनौत के खिलाफ दिन में 200 एफआईआर दर्ज होती हैं, अब उनका ये बयान सुर्खियां बटोर रहा है। एक्ट्रेस ने खुद नेशनल टीवी पर ये शॉकिंग खुलासा किया है।

featuredImage
Kangana Ranaut Reacts On FIR

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut Reacts On FIR: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत करियर के शुरुआती दिनों से लोगों की नजरों में खटक रही हैं। कभी उनके बालों को लेकर तो कभी उनकी इंग्लिश को लेकर बॉलीवुड ने एक्ट्रेस को टारगेट किया है। अब तो कंगना ने खुद 'न्यूज 24' को दिए अपने एक्सक्लूसिव बयान में दावा किया है कि बॉलीवुड ने उनके खिलाफ गैंग अप कर लिया गया था। यहां उन्हें हमेशा फटकारा गया है और उनके बारे में गलत ही बोला गया है।

ट्विटर ने जब कंगना पर लगाया था बैन

लेकिन क्या आप जानते हैं सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, कंगना से नफरत करने वालों की लिस्ट काफी लम्बी है। एक वक्त था जब कंगना रनौत के खिलाफ हर दिन करीब 200 एफआईआर दर्ज होती थीं। ये हमारा नहीं बल्कि खुद कंगना रनौत का कहना। दरअसल, अब एक्ट्रेस का एक पुराना बयान काफी वायरल हो रहा है। आपको याद ही होगा एक वक्त पर कंगना का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था। कंगना ने एक ऐसा ट्वीट किया था जिसके बाद ट्विटर उनके खिलाफ एक्शन लेने पर मजबूर हो गया था।

6 महीने भी सर्वाइव नहीं कर पाईं कंगना

इस बारे में खुद कंगना ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर खुलकर बात की थी और कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि कोरोना से पहले वो काफी बिजी थीं। मगर जैसे ही लॉकडाउन हुआ वो एकदम वेल्ली हो गईं। ऐसे में उन्होंने ट्विटर पर जमकर अपने विचार रखे, जिसके चलते लॉकडाउन खुलने तक ट्विटर ने ही एक्ट्रेस को बैन कर दिया। कंगना ने इस पर मजाक बनाते हुए कहा था कि वो 6 महीने भी वहां सर्वाइव नहीं कर पाईं और कई केस अलग हो गए।

Kangana Ranaut on Kapil Sharma Show, on why she was toxic on twitter.
byu/xpsdeset inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: Divyenndu Sharma कैसे बने Mirzapur के ‘मुन्ना भैया’? इस एक्टर की मेहरबानी से बना करियर

एक दिन में होती थीं 200 एफआईआर

कंगना ने तब बातों-बातों में कहा था कि एक दिन में उनके ऊपर कम से कम 200 एफआईआर दर्ज होती हैं। हालांकि, इसके बाद भी उन्हें किसी चीज का न तो कोई डर था और न ही कोई अफसोस। उल्टा जब ट्विटर ने एक्ट्रेस को बैन किया तो वो खुश थीं कि चलो इस बहाने बला तो टली। उस वक्त भी उनकी इस बेबाकी की खूब तारीफ हुई थी और आज भी उनके बिंदास अंदाज को पसंद किया जाता है। बता दें, अब जल्द ही एक्ट्रेस की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) रिलीज होने वाली है।

Open in App
Tags :