खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फिल्म इंडस्ट्री में थप्पड़ की गूंज, Kangana Ranaut के सपोर्ट में आए Urfi से लेकर Mika Singh तक कई सितारे

Kangana Ranaut Get Celebrity Support After Slap Incident: कंगना रनौत को थप्पड़ पड़ने के बाद उन्हें उर्फी जावेद और विवेक अग्निहोत्री का सहारा मिल गया है। साथ ही मीका सिंह ने भी एक्ट्रेस के हक में बात की है और उस महिला सुरक्षाकर्मी को खरी-खोटी सुनाई है। सभी ने सोशल मीडिया पर कंगना के साथ हुए इस हादसे पर अपना रिएक्शन दे दिया है।
07:28 PM Jun 07, 2024 IST | Ishika Jain
Kangana Ranaut Get Celebrity Support After Slap Incident
Advertisement

Kangana Ranaut Get Celebrity Support After Slap Incident: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज सुबह-सुबह फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपनी एक शिकायत रखी थी। एक्ट्रेस ने थप्पड़ पड़ने के बाद किसी भी सेलिब्रिटी का सपोर्ट न मिलने पर नाराजगी जताई थी। कंगना रनौत अकेले ही खुद के साथ हुई हिंसा का विरोध कर रही थीं लेकिन अब बी-टाउन सेलेब्स ने इस मामले पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। कुछ लोग जहां कंगना के खिलाफ खड़े हैं। वहीं, अब कुछ लोगों ने दिल खोलकर कंगना का सपोर्ट किया है।

Advertisement

कंगना रनौत को मिला उर्फी का साथ

कंगना को लेकर क्या बोलीं उर्फी?

अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कंगना के साथ हुई बदसलूकी पर अपनी राय रखी है। उर्फी जावेद ने साफ-साफ कहा है कि वो कंगना रनौत से राजनीतिक रूप से सहमति नहीं रखती हैं। लेकिन वो कहीं का कहीं ऐसा महसूस करती हैं कि किसी से असहमति होने पर उस शख्स को फिजिकली असॉल्ट करना सही नहीं है। हिंसा कभी भी जवाब नहीं हो सकती।

Advertisement

विवेक अग्निहोत्री ने दिया कंगना का साथ

वहीं, फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी कंगना के साथ हुए इस थप्पड़ विवाद पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, 'कंगना के साथ हुए इस हादसे पर हर एक समझदार शख्स को निंदा करनी चाहिए।' उन्होंने कहा यहां वो 'समझदार' इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सिर्फ समझदार लोग ही इस बात को समझ सकते हैं कि ये लोकतंत्र के लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है। जो भी इस वक्त कंगना पर हंस रहा है उसे ये मालूम होना चाहिए कि कुछ लोगों को आपके भी ट्वीट पसंद नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें:

मीका सिंह ने महिला अधिकारी को लगाई फटकार

मीका सिंह (Mika Singh) ने भी कंगना का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया और कहा कि पंजाबी/सिख कम्युनिटी ने पूरी दुनिया में अपनी सेवा से इज्जत कमाई है। कंगना के साथ एयरपोर्ट पर जो हुआ सुनकर दिल टूट गया। CISF कांस्टेबल एयरपोर्ट पर ड्यूटी पर थी और ये उसका काम था कि वो इस बात का ख्याल रखें कि उनके आस-पास के लोग सुरक्षित हैं। लेकिन अपने पर्सनल गुस्से को लेकर उन्होंने एयरपोर्ट पर एक पैसेंजर के साथ मारपीट की ये देखकर बेहद दुख हुआ। उनकी इस हरकत से बाकी पंजाबी महिलाओं पर भी असर पड़ सकता है। किसी एक कि गलती से उन्हें भी नौकरी से निकला जा सकता है।

Advertisement
Tags :
Kangana RanautUrfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement