whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut जमीन पर बैठ खाना खाती दिखीं, चुनावी मोड में एक्टिव हुईं Queen

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों अपने चुनावी सफर को लेकर खूब चर्चा में हैं। बीते दिन यानी 1 अप्रैल को एक्ट्रेस ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ परिचय मीटिंग की थी। वहीं, अब कंगना पार्टी के लोगों के साथ बैठकर जमीन पर खाना खाती नजर आ रही हैं।
09:38 PM Apr 02, 2024 IST | Nancy Tomar
kangana ranaut जमीन पर बैठ खाना खाती दिखीं  चुनावी मोड में एक्टिव हुईं queen
instagram

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने चुनावी सफर को लेकर खूब चर्चा में हैं। बीते दिन यानी 1 अप्रैल को एक्ट्रेस ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ परिचय मीटिंग की थी। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कंगना पार्टी के लोगों के साथ बैठकर जमीन पर खाना खाती नजर आ रही हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया।

इंटरनेट पर सामने आया एक्ट्रेस का वीडियो

ANI ने अपने एक्स अकाउंट पर कंगना रनौत के वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना है और वो जमीन पर बैठकर बाकी सभी लोगों के साथ खाना खा रही है। इस वीडियो में कंगना की सादगी साफ झलक रही है। हालांकि वीडियो पर यूजर्स ने भी रिएक्ट किया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि क्या बात है। दूसरे यूजर ने कहा कि गुड, आप बहुच अच्छा कर रही हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि अच्छी बात है। इस तरह यूजर्स एक्ट्रेस के तारीफ कर रहे हैं।

मंडी से चुनावी मैदान में कंगना

बता दें कि कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी मैदान में उम्मीदवार उतारा है। जबसे एक्ट्रेस ने राजनीति के मैदान में कदम रखा है कंगना कांग्रेस पर पलटवार करती भी नजर आई हैं। इसके अलावा अगर एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो इन दिनों अभिनेत्री अपने अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा में है।

14 जून को रिलीज होगी एक्ट्रेस की फिल्म

हालांकि फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव हो चुका है, लेकिन अब फाइनली एक्ट्रेस की ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। कंगना की पिछली रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में एक्ट्रेस को अपनी इस फिल्म से खासा उम्मीदें हैं। हालांकि अब ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही परा लगेगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किस तरह से कमाई करेगी।

यह भी पढ़ें- DDLJ के लिए क्यों Tom Cruise थे Aditya Chopra की पहली पसंद? Yash Chopra की एंट्री पर चेंज हुआ था ‘राज’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो