whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मुझे नफरत है ऐसे लोगों से', नेपोटिज्म पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, Priyanka Chopra का भी लिया नाम

Kangana Ranaut on Nepotism in Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अपनी बेबाकी से राय रखी है। इस दौरान कंगना ने ग्रुपिज्म की बात की। कंगना ने अपनी फिल्म 'फैशन' का भी जिक्र किया।
08:42 PM Aug 23, 2024 IST | Himanshu Soni
 मुझे नफरत है ऐसे लोगों से   नेपोटिज्म पर फिर भड़कीं कंगना रनौत  priyanka chopra का भी लिया नाम
Kangana Ranaut on Nepotism in Bollywood

Kangana Ranaut on Nepotism in Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बोल्ड और बेबाकी भरे बयानों के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटतीं। अब कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी है। कंगना ने बताया है कि कैसे बॉलीवुड में नेपोटिज्म चलता है और उन्हें इस बात से बहुत ज्यादा नफरत है। कंगना ने इंटरव्यू में फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी काफी बातें की। इस दौरान वो नेपोटिज्म के मुद्दे पर एक बार फिर भड़क गईं। क्या कुछ कहा कंगना रनौत ने चलिए आपको बताते हैं।

कंगना रनौत ने नेपोटिज्म पर क्या कहा?

‘बॉलीवुड हंगामा’ के साथ एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी जर्नी को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि 'मेरी जर्नी बहुत ही अलग रही है। बाकी सब एक्टर्स की तुलना में मेरी जर्नी अलग रही है। मैं जब नई-नई आई थी तो मुझे समझ ही नहीं आता था कि यहां पर क्या हो रहा है। यहां कुछ लोगों ने अपना ग्रुप बनाया हुआ है। मैंने भी नेपोटिज्म फेस किया है और बहुत ज्यादा नफरत है मुझे ऐसे लोगों से जो ये सब करते हैं। कंगना ने कहा कि मेरा मोटिव है कि मुझे ऐसे लोगों से दूर रहना है। मुझे इन सब का हिस्सा नहीं बनना है।'