Anant-Radhika की शादी में क्यों नहीं गईं Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने बताई वजह

Kangana Ranaut on not attending Ambani wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सासंद कंगना रनौत ने खुलासा किया कि वो अनंत और राधिका की शादी में क्यों शामिल नहीं हुई। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने इसको लेकर क्या कहा...

featuredImage
Kangana Ranaut, Anant-Radhika Ambani wedding

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut on not attending Ambani wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सासंद कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस की फिल्म जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली कंगना ने हाल ही में खुलासा किया कि वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में क्यों नहीं आई थीं। आइए बताते हैं कि एक्ट्रेस ने इसके पीछे क्या वजह बताई है...

अनंत ने किया था कंगना को इनवाइट

कंगना रनौत ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बात करते इस बारे में खुलासा किया। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर चर्चा हुई कि बॉलीवुड एक्टर्स अनंत-राधिका की शादी में गए, लेकिन कंगना नहीं गई? इस पर कंगना ने कहा कि मुझे अनंत अंबानी का फोन आया था और वो एक बहुत प्यारा लड़का है। अनंत ने मुझसे कहा कि आप मेरी शादी में आना, तो मैंने उसे कहा कि देखो मेरे घर में भी शादी है।

क्यों अंबानी की शादी में शामिल नहीं हुई एक्ट्रेस?

कंगना ने आगे कहा कि मैंने अनंत को बताया कि मेरे छोटे भाई की भी शादी है। इसके आगे कंगना ने सिद्धार्थ से कहा कि वैसे भी मैं ज्यादा फिल्मी शादियों में आना इग्नोर ही करती हूं। इसके आगे एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपने आखिरी बॉलीवुड पार्टी कब अटेंड की थी। इस पर कंगना ने कहा कि ये किसको याद होता है, पता नहीं आखिरी बार किसी बॉलीवुड पार्टी में कब गई थी।

सदी की सबसे महंगी शादी में आए थे दुनियाभर के सितारे

बता दें कि अनंत और राधिका की शादी में बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए थे। सदी की सबसे महंगी शादी में दुनियाभर के सितारों ने चार चांद लगाए थे। हालांकि कंगना अपने पर्सनल रीजन की वजह से इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाई थी। ना सिर्फ कंगना बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे इस शादी में नहीं हो पाए थे।

जल्द रिलीज होगी कंगना की फिल्म

कंगना की इस फिल्म की रिलीज डेट में पहले कई बार बदलाव हुआ है। हालांकि अब फाइनली ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर समझ आ रहा है कि फिल्म की कहानी क्या हो सकती है। फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि कंगना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी।

यह भी पढ़ें- साउथ फिल्म इंडस्ट्री हुई ‘बदनाम’, एक-एक कर खुल रहे गहरे काले राज, अब नया मामला आया सामने

Open in App
Tags :