इंदिरा गांधी के बाद अब मायावती का रोल निभाएंगी Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने दे दिया मजेदार जवाब

Kangana Ranaut on Playing Mayawati: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में एक टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर और राजनीति में प्रवेश को लेकर कुछ अहम बातें शेयर की हैं। इस दौरान कंगना ने पर्दे पर मायावती का किरदार निभाने को लेकर भी बात की। 

featuredImage
Kangana Ranaut on Playing Mayawati

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut on Playing Mayawati: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना की फिल्म 6 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। इन दिनों एक्ट्रेस के एक के बाद एक कई इंटरव्यूज वायरल हो रहे हैं। पर्दे पर तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता का रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अब इंदिरा गांधी और जयललिता के बाद वो किस लीडर की जिंदगी को पर्दे पर दर्शाने वाली हैं, मायावती या फिर ममता बनर्जी? इस पर कंगना रनौत ने मजेदार जवाब दिया। क्या कुछ कहा कंगना रनौत ने चलिए आपको बताते हैं।

कंगना ने मायावती को कहा बेहतरीन लीडर

इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो अब स्क्रीन पर मायावती का किरदार निभाना चाहेंगी या फिर ममता बनर्जी का तो कंगना ने कहा कि वो मायावती का किरदार निभाना चाहेंगी क्योंकि उन्हें लगता है कि वो एक बेहतरीन लीडर रही हैं।

कंगना रनौत ने कहा कि मायावती उनके लिए एक आदर्श नेता हैं और वो बसपा प्रमुख का किरदार निभाना पसंद करेंगी। कंगना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मायावती जी एक प्रेरणादायक नेता हैं। मैं उनके किरदार को पर्दे पर जीवंत करना चाहूंगी।" कंगना के इस बयान के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस अब जल्द ही मायावती के किरदार को भी प्ले करते हुए नजर आ सकती हैं।

जयललिता और इंदिरा गांधी के रोल का अनुभव

कंगना ने ये भी बताया कि उन्हें जयललिता का रोल निभाने की इच्छा नहीं थी, लेकिन उनके मेंटोर ने उन्हें इस चुनौती को स्वीकार करने के लिए कहा। इसी तरह कंगना ने इंदिरा गांधी के किरदार के लिए एजिंग ट्रीटमेंट लेने का भी खुलासा किया। कंगना ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इन महान महिलाओं की भूमिकाओं को निभाऊंगी, लेकिन जैसे उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया, मुझे लगता है कि भगवान की कृपा मुझ पर रही है।"

फिल्मों और राजनीति में संतुलन बनाना चुनौतीपूर्ण

राजनीति में आने के बाद फिल्मों की शूटिंग पर असर डलने के सवाल पर कंगना ने कहा, "फिल्मों और राजनीति दोनों ही डिमांडिंग प्रोफेशन्स हैं। पिछले छह महीनों में मैं एक दिन भी शूटिंग नहीं कर पाई हूं। मैं संतुलन बनाने की कोशिश कर रही हूं। लेकिन मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के लोग खुश होंगे कि कंगना भाग जाएगी।" कंगना के इस बयान से साफ है कि उन्होंने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर तीखी टिप्पणी की है।

स्टार किड्स पर क्या बोलीं कंगना रनौत?

कंगना ने स्टार किड्स की एक्टिंग को लेकर भी टिप्पणी की, उन्होंने कहा कि "मुझे लगता है कि लोग उन कलाकारों को पसंद करते हैं जो अपने रोल को पूरी ईमानदारी से निभाते हैं, न कि वो जो सिर्फ जिम जाकर या बोटोक्स ट्रीटमेंट लेकर अपने किरदार को निभाते हैं।"

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai Bachchan के साथ रोमांस करने पर दिग्गज एक्टर का बयान, कहा- एक बार उनके साथ बस…

Open in App
Tags :