whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'PM Modi को शांत‍ि का नोबेल...' और कंगना रनौत को Oscar, प्रधानमंत्री पर ट्वीट करके ट्रोल हुई एक्‍ट्रेस

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने अपने एक्स पर पीएम मोदी को लेकर एक पोस्ट किया, जिसको लेकर अब एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस को उनकी हरकतों की वजह से ट्रोल किया जा रहा है, जी हां पहले भी ऐसा हो चुका है। आइए बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?
11:57 AM Feb 19, 2024 IST | Nancy Tomar
 pm modi को शांत‍ि का नोबेल     और कंगना रनौत को oscar  प्रधानमंत्री पर ट्वीट करके ट्रोल हुई एक्‍ट्रेस
Kangana Ranaut, image credit- instagram

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो जैसे कॉन्ट्रोवर्सी में रहने की कसम खा रखी है। एक्ट्रेस ना सिर्फ अपने बेबाक बयानों बल्कि अपने हरकतों की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती है। अब फिर से 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' ने ऐसा कुछ कर दिया, जिससे वो जमकर ट्रोल हो रही है। हों भी क्यों ना इस बार मामला देश के प्रधानमंत्री से जुड़ा हुआ जो है। जी हां, एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को लेकर एक ट्वीट किया, जिससे अब यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल रहे हैं। आइए बताते हैं पूरा मामला?

कंगना रनौत ने किया ट्वीट

दरअसल, बीते दिन कंगना रनौत ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट किया, जिसमें एक्ट्रेस ने एक न्यूज चैनल का क्लिप शेयर किया और लिखा कि पीएम मोदी को नोबेल पुरस्कार मिलने पर नोबेल पुरस्कार समिति के सदस्य बोलते हुए। अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि ये पुराना वीडियो क्लिप है। इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि डेप्टी लीडर ऑफ द नोबेल कमेटी Asle Toje ने बीते साल 2023 में ही क्लियर कर दिया था कि ये फेक न्यूज है, लेकिन ANI ये इस वीडियो को पब्लिश नहीं किया था और ये यहां है...

यह भी पढ़ें- हिंदी फिल्मों में क्या दम है? बॉलीवुड को लेकर ये क्यों बोले Naseeruddin Shah?

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

यूजर्स कर रहे खूब ट्रोल

इतना ही नहीं बल्कि इस पोस्ट को लेकर कंगना को खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक दूसरे यूजर ने इस पर लिखा कि फेक न्यूज। तीसरे यूजर ने लिखा कि और इसके लिए आपको Oscar मिलना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये झूठी खबर है। इस तरह के कमेंट्स कर अब यूजर्स कंगना रनौत को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कंगना रनौत ने इस तरह का कुछ किया है और इसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती है, जिससे वो यूजर्स के निशाने पर आ जाती है। इसके साथ ही अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर खूब चर्चा में है। लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'तेजस' में देखा गया। एक्ट्रेस को लंबे समय से हिट फिल्म का इंतजार है। ऐसे में कंगना को अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' से बेहद उम्मीदें हैं। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो