खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Javed Akhtar मानहानि केस पर Kangana Ranaut की सफाई, बोलीं- सुशांत की तरह मैंने भी सुसाइड...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में अब कंगना ने कोर्ट में सफाई दी और कहा कि मैंने भी सुसाइड करने के बारे में सोचा था। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?
08:24 AM Feb 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Kangana Ranaut, Javed Akhtar, Image credit- News24
Advertisement

Kangana Ranaut: अभिनेत्री कंगना रनौत ना सिर्फ अपने काम बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी चर्चा में रहती हैं। ये तो सभी जानते हैं कि कई साल से कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है। समय के साथ-साथ ये मामला भी सुर्खियों में आता रहता है और ये विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। वहीं, अब इस मामले में एक बार फिर से एक्ट्रेस को कोर्ट में पेश होना पड़ा। इस दौरान कंगना ने अपनी सफाई में क्या कहा, आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

इंडस्ट्री में आउटसाइडर को परेशान किया जाता है

कंगना रनौत ने अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत में अपना बयान देते हुए कहा कि सिनेमा इंडस्ट्री में आउटसाइडर को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मैंने भी इसे झेला है और इसकी शिकायत की है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड की थी, तो मेरे मन में भी इसका ख्याल आया था, क्योंकि सुशांत की सुसाइड का मुझ पर बड़ा असर हुआ था।

Advertisement

जावेद अख्तर ने कंगना के दावे को किया खारिज

कंगना रनौत ने बताया कि जब ऋतिक रोशन से साल 2016 में उनकी बहस चल रही थी, तो उस टाइम जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर पर बुलाया था और धमकी भी दी। हालांकि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के दावे को एकदम निराधार बताया। इस पर बात करते हुए कंगना ने कहा कि जब उन्होंने जावेद से ये मीटिंग की, तो इसके बाद वो बहुत परेशान हो गई थी। ऐसा लग रहा था जैसे डिप्रेस हो गई हों।

मेरा ऐसा नेचर नहीं है- कंगना

एक्ट्रेस ने कहा कि इंटरव्यू में फ्लो में उन्होंने जावेद का नाम ले लिया था। हालांकि उस इंटरव्यू के जरिए मैं बस लोगों को बताना चाहती थी कि फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ कैसा बर्ताव किया जाता है। मेरा ऐसा नेचर नहीं है कि जो मुझे टारगेट करे मैं भी उसको टारगेट करूं। हालांकि अब अगली डेट पर जावेद के वकील कंगना को फिर से एग्जामिन करेंगे। इसके पहले एक्ट्रेस कोर्ट के सवालों का जवाब देने से पहले अपना बयान भी दर्ज करा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Miss World: कोई टीचर, कोई साइंट‍िस्‍ट, तो कोई पुल‍िस अफसर, 71वें मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन में जलवा दिखाएंगी ये हसीनाएं

फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में कंगना

बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी चर्चा में है। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि बीते कुछ टाइम से कंगना की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी हैं। ऐसे में ना सिर्फ कंगना बल्कि मेकर्स को भी इस फिल्म से बेहद उम्मीदें हैं। देखने वाली बात होगी कि अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' क्या कमाल करती है?

Advertisement
Tags :
Javed AkhtarKangana RanautSushant Singh Rajput
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement