whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बॉलीवुड की ‘बदमाश कंपनी’ फिर कंगना के निशाने पर, बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री में मुझे इज्जत...

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों जमकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कई मसलों पर बात की है। इस दौरान कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा।
12:44 PM Sep 17, 2024 IST | Nancy Tomar
बॉलीवुड की ‘बदमाश कंपनी’ फिर कंगना के निशाने पर  बोलीं  फिल्म इंडस्ट्री में मुझे इज्जत
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। कोई भी मुद्दा हो कंगना उस पर अपनी राय रखने से नहीं चूकती हैं। हाल ही में कंगना अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' पर हुए विवाद को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं, अब कंगना ने एक बार से बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए बेबाक बयान दिया है। आइए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा?

Advertisement

कंगना ने फिर दिया बेबाक बयान

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने News18 संग एक इंटरव्यू में कई बातों पर चर्चा की है। इस दौरान एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि आपको फिल्म इंडस्ट्री के बहुत सारे लोग पसंद नहीं है और आपको कांग्रेस के लोग भी पसंद नहीं है, तो क्या सिर्फ बीजेपी के लोग अच्छे हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री के लोग पसंद नहीं है।

Advertisement

इंडस्ट्री पर बोलीं कंगना

कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे अच्छे लोग हैं, जो पर्दे पर दिखते हैं उनके अलावा भी अच्छे लोग हैं। कंगना ने कहा कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं, जो अपने काम और नेचर के लिए फेमस हैं, लेकिन उनके बारे में कोई बात नहीं करता। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में मेरे बहुत सारे सहयोगी हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे लोगों की कमी नहीं हैं, जो मुझे इज्जत देते हैं और मेरे साथ बहुत नरम हैं। हालांकि कुछ लोग हैं, जो 'बदमाश कंपनी' है।

राहुल गांधी को लेकर भी कही ये बात

इसके आगे कंगना ने राहुल गांधी पर भी बात की। दरअसल, कुछ दिनों पहले कंगना ने न्यूज18 के ही एक इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी को 'कार्टून' कहा था। हाल में जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तो कंगना ने कहा कि पहले भले ही कार्टून लगते थे, लेकिन अब पूरा कॉमेडी शो लगते हैं। कंगना ने कहा कि जिस दिन राहुल जी संसद आते हैं, उस दिन हमारा पूरा एंटरटेनमेंट होता है।

Advertisement

फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर हुआ विवाद

गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनी है। इस फिल्म को रिलीज से कुछ ही दिन पहले रोक दिया गया। हालांकि इस पर पहले से विवाद सामने आ रहा था, लेकिन अब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को कुछ बदलाव की शर्तों पर इसे हरी झंड़ी दिखा दी है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म कब रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- अमेरिकाज गॉट टैलेंट की टैलेंटेंड कंटेस्टेंट की मौत, 17 की उम्र में मिला था स्टैंडिंग ओवेशन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो