whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut के लिए दोहरी खुशखबरी, 'इमरजेंसी' की रिलीज से पहले हो गई बड़ी डील

Kangana Ranaut Sells Her Bungalow: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज से पहले ही उन्हें दोहरी खुशखबरी मिल गई है। जी हां एक्ट्रेस की एक बड़ी डील हो गई है जिससे उन्हें काफी फायदा हुआ है।
05:55 AM Sep 10, 2024 IST | Himanshu Soni
kangana ranaut के लिए दोहरी खुशखबरी   इमरजेंसी  की रिलीज से पहले हो गई बड़ी डील
Kangana Ranaut Sells Her Bungalow

Kangana Ranaut Sells Her Bungalow: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज से पहले हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में अपनी 32 करोड़ रुपये की संपत्ति बेच दी है। इस प्रॉपर्टी की बिक्री से कंगना को भारी मुनाफा हुआ है और अब इस संपत्ति को उन्होंने किसी और को बेच दिया है। इस रिपोर्ट में जानिए उनकी संपत्ति के नए मालिक के बारे में।

कंगना रनौत ने बेचा बांद्रा वाला बंगला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की इस प्रॉपर्टी की बिक्री बॉलीवुड जगत में चर्चा का विषय बन चुकी है। कंगना ने इस संपत्ति को सितंबर 2017 में 20 करोड़ रुपये में खरीदा था और अब इसे 32 करोड़ रुपये में बेचा है। इस डील से कंगना को 12 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है। कंगना का ये बंगला बांद्रा के पाली हिल इलाके में स्थित था और इसका कुल क्षेत्रफल 3,075 वर्ग फुट था, जिसमें 565 वर्ग फुट पार्किंग एरिया भी शामिल था।

कंगना रनौत ने किसे बेचा बंगला?

अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगला की बिक्री का रजिस्ट्रेशन 5 सितंबर को हुआ था। कंगना ने करीब 1.92 करोड़ रुपये स्टाम्प ड्यूटी और 30 हजार रुपये रजिस्ट्रेशन फीस के रूप में चुकाए। कंगना की इस प्रॉपर्टी की बिक्री के बाद, अब इस संपत्ति की नई मालिक कमलिनी होल्डिंग्स की पार्टनर श्वेता बथीजा बन गई हैं, जो तमिलनाडु के कोयंबटूर में निवास करती हैं।

इस डील के साथ ही कंगना रनौत की संपत्ति की लिस्ट में एक और बदलाव आया है। हाल ही में लोकसभा चुनाव में मंडी सीट से जीतकर आई कंगना के पास पहले से ही अच्छी खासी संपत्ति है। उनके द्वारा दिए गए हलफनामे के मुताबिक उनकी नेट वर्थ 91 करोड़ रुपये से ज्यादा है, जिसमें 28.7 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 62.9 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति शामिल है।

कंगना ने अंधेरी में खरीदा ऑफिस

हाल ही में कंगना की संपत्तियों में एक और एडिशन हुआ है। उन्होंने मुंबई के अंधेरी इलाके में 1.56 करोड़ रुपये का एक ऑफिस खरीदा। ये ऑफिस 407 वर्ग फुट में फैला हुआ है और 19वीं मंजिल पर स्थित है। इस ऑफिस को कंगना ने प्रति वर्ग फुट 38,391 रुपये की दर से खरीदा है।

यह भी पढ़ें: Netflix पर इन 8 रोमांटिक-थ्रिलर कोरियन ड्रामा का बोलबाला, Squid Game का नाम भी शामिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो