whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut को चांटा मारने वाली CISF जवान अब तक नहीं हुई अरेस्ट, आखिर क्या है वजह?

Kangana Ranaut slap controversy: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर चर्चा थमने का नाम ही नहीं ले रही है। हर कोई इसके बारे में ही बात कर रहा है। साथ ही इस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं।
01:55 PM Jun 08, 2024 IST | Nancy Tomar
kangana ranaut को चांटा मारने वाली cisf जवान अब तक नहीं हुई अरेस्ट  आखिर क्या है वजह
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut slap controversy: गॉसिप टाउन से लेकर सोशल मीडिया तक हर तरफ कंगना रनौत के थप्पड़ कांड की चर्चा हो रही है। ये मामला इतना लाइमलाइट में बना हुआ है कि इस पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। हालांकि लोगों के मन में इस समय ये सवाल है कि इतना टाइम बीत गया है और अभी तक कंगना रनौत को चांटा जड़ने वाली CISF महिला जवान को अरेस्ट क्यों नहीं किया गया। अगर आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा है, तो आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह क्या है?

अब तक क्यों अरेस्ट नहीं हुई CISF महिला जवान?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीआईएसएफ महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि, CISF जवान को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, CISF ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 321 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 341 (गलत तरीके से रोकना) के तहत दर्ज की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

विशाल ददलानी ने किया CISF जवान को सपोर्ट

वहीं, अगर पुलिस अधिकारियों ने की मानें तो उनका कहना है कि जमानती अपराध होने के कारण कांस्टेबल को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। बता दें कि इस मामले में जहां कई लोगों ने कंगना का समर्थन किया है, तो वहीं विशाल ददलानी के रिएक्शन ने भी लोगों का ध्यान खींचा है। बताते चलें कि उन्होंने निलंबित सीआईएसएफ महिला को नौकरी की पेशकश की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

बॉलीवुड को लेकर किया था पोस्ट

कंगना रनौत थप्पड़ कांड में अब तक अनुपम खेर, शेखर सुमन, मीका सिंह, विवेक अग्निहोत्री और अन्य कई हस्तियों ने कंगना का समर्थन किया है। हालांकि इसके पहले कंगना ने बॉलीवुड के समर्थन ना करने पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे बाद में अभिनेत्री ने डिलीट भी कर दिया। बता दें कि इस समय कंगना रनौत थप्पड़ कांड सुर्खियों में बना हुआ है और हर ओर इसकी चर्चा हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

 आरोपी को खानी पड़ सकती है जेल की हवा 

बता दें कि किसी को थप्पड़ मारना कोई छोटी बात नहीं होती है और इसके लिए किसी को भी जेल की हवा खानी पड़ सकती है। हालांकि अगर कोर्ट चाहे तो सजा में बदलाव कर सकती है, लेकिन इस तरह कोई भी किसी पर हाथ नहीं उठा सकता। इस मामले में CISF महिला जवान के भाई का भी कहना है कि अगर उनकी बहन ने थप्पड़ मारा है, तो इसका वीडियो पेश किया जाए और सच क्या है वो बाहर आना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Orry के फटे कपड़े देख यूजर्स का ठनका दिमाग, कमेंट कर बोले- बॉलीवुड भिखारी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो