कभी जान से मारने की धमकी, कभी फिल्म पर रोक की मांग; क्या रिलीज नहीं होगी कंगना की Emergency?

Kangana Ranaut, Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले उस पर कई सवाल उठ रहे हैं। फिल्म पर रोक लगाने की मांग भी की जा रही है।

featuredImage
Kangana Ranaut, Emergency

Advertisement

Advertisement

Kangana Ranaut, Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत अक्सर अपनी बेबाकी के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। किसी भी मुद्दे पर कंगना अपनी राय रखने से पीछे नहीं रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि ऐसा लग रहा है कि फिल्म की रिलीज पर संकट के बादल है। गौरतलब है कि इस फिल्म को लेकर कभी कंगना को जान से मारने की धमकी मिलती है, तो कभी फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग उठती है। सबसे गौर करने वाली बात ये है कि फिल्म की रिलीज में बस 5 दिन बचे हैं और अभी तक सेंसर बोर्ड ने इसे मंजूरी नहीं दी है। साथ ही सीबीएफसी ने फिल्म में कुछ सीन काटने के लिए भी कहा है।

क्या रिलीज नहीं होगी 'इमरजेंसी'?

फिल्म की कास्ट को धमकी

ना सिर्फ अभिनेत्री कंगना रनौत बल्कि 'इमरजेंसी' एक्टर विशाख नायर को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। हाल ही में जहां कंगना रनौत को इस फिल्म को लेकर धमकियां मिली, तो वहीं अब विशाख ने भी इस बात का खुलासा किया है। हालांकि, कंगना ने इन धमकियों पर रिएक्ट किया था और कहा था कि उन्हें इस तरह की धमकियों से डर नहीं लगता और ना ही इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

'इमरजेंसी' पर रोक की मांग

गौरतलब है कि अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' अपने नाम से ही बता रही है कि इसकी कहानी क्या होगी। हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले पंजाब की शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) और श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी रघुबीर सिंह ने बैन की मांग उठाई हुई है। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ भी एफआईआर की मांग भी उठी है।

फिल्म को अभी तक नहीं मिला सेंसर सर्टिफिकेट

सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात ये है कि फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज में बस 5 दिन बचे हैं यानी फिल्म को 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है, लेकिन अभी तक इसको सेंसर बोर्ड ने मंजूरी नहीं दी है। अब सवाल ये है कि जब फिल्म को बोर्ड ने ही मंजूरी नहीं दी, तो क्या इसे रिलीज किया जाएगा या नहीं। हालांकि फिल्म की रोक की मांग की याचिका पर केंद्र सरकार ने हाईकोर्ट को जवाब दे दिया है। हाईकोर्ट ने भी इस पर याचिका को सेंसर बोर्ड की कमेटी के पास मांग रखने या फिर दोबारा याचिका दायर करने की छूट दे दी है।

यह भी पढ़ें- फिल्मी सितारों के बाद IPS अधिकारियों पर भी उछला कीचड़, मशहूर एक्ट्रेस के खिलाफ हाई प्रोफाइल साजिश!

Open in App
Tags :