whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कभी किसान, तो कभी राहुल गांधी... अब सीधे बापू पर टिप्पणी! Kangana Ranaut के वो बयान जिन पर हुआ बवाल

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने फिर ऐसा कुछ कहा, जिससे फिर से बातें होने लगी। हालांकि इसके पहले भी कंगना कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही है।
08:36 AM Oct 03, 2024 IST | Nancy Tomar
कभी किसान  तो कभी राहुल गांधी    अब सीधे बापू पर टिप्पणी  kangana ranaut के वो बयान जिन पर हुआ बवाल
Kangana Ranaut.

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कंगना अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा कह ही देती हैं, जिससे विवाद होना लाजिमी है। इस वक्त अभिनेत्री फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में यानी 2 अक्टूबर को एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को याद किया। साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा कि 'देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं।' आइए आपको बताते हैं कि कंगना ने कब-कब इस तरह के विवादित बाले बयान दिए हैं।

Advertisement

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

कंगना के विवादित बयान

किसान आंदोलनकारियों पर बयान

दरअसल, किसान आंदोलन के समय कंगना ने एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बिलकिस और महिंदर कौर की फोटो शेयर की थी। साथ ही लिखा था कि ये वही दादी हैं, जिनको टाइम मैगजीन की 100 सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल किया गया है और ये 100 रुपये में उपलब्ध है। बता दें कि महिंदर कौर 88 साल की बुजुर्ग महिला थी, जो झुकी हुई कमर के बावजूद झंडा लिए पंजाब के किसानों के साथ मार्च करती नजर आई थी।

Advertisement

असली आजादी 2014 में मिली

कंगना रनौत कभी भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं रहती हैं। साल 2021 में एक टीवी चैनल के शो में एक्ट्रेस ने कहा था कि साल 1947 में भारत को भीख में आजादी मिली थी। साल 2014 में देश को असली आजादी मिली है। एक्ट्रेस के इस बयान पर पूरा बवाल हुआ था।

Advertisement

शंकराचार्य पर उठाए सवाल

इस साल जुलाई महीने में बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने शंकराचार्य पर भी सवाल खड़े किए थे। एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र में राजनीतिक दलों की टूट और एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने पर लिखा था कि राजनीतिज्ञ राजनीति नहीं करेगा तो क्या गोलगप्पे बेचेगा। उन्होंने इसी मुद्दे से जुड़े एक पोस्ट में कहा था कि शंकराचार्य जी ने महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री जी को अपमानजनक शब्दावली से गद्दार, विश्वासघाती जैसे आरोप लगाते हुए हम सबकी भावनाओं को ठेस पहुचाई है, शंकराचार्य जी इस तरह की छोटी और ओछी बातें करके हिन्दू धर्म की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं।

राहुल गांधी पर टिप्पणी

दरअसल, जुलाई में जब राहुल गांधी ने शिव और महाभारत की कथा के चक्रव्यूह पर बात की थी, तो इस दौरान कंगना ने भी अपना बयान दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि वो जिस तरह की बदहवास बातें करते हैं उनका टेस्ट होना चाहिए कि क्या हो कई ड्रग्स लेते हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं।

यह भी पढ़ें- फिर वायरल हुई Hina Khan के कॉन्फिडेंस की वीडियो, कैंसर सर्वाइवर के साथ रॉयल लुक में आईं नजर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो