whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Agnipath Scheme पर पोस्ट को लेकर ट्रोल हुईं Kangana Ranaut, यूजर्स के कमेंट पर भी पलटवार

Kangana Ranaut on Agnipath Scheme: मंडी से सासंद और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अग्निपथ योजना को लेकर अपनी राय रखी है। इस योजना का समर्थन करते हुए कंगना ने एक्स पर लंबी-चौड़ी पोस्ट की है। कंगना ने अपने पोस्ट में काफी कुछ कहा है। हालांकि उनके पोस्ट पर अब तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोग कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने कंगना के इस पोस्ट पर उनसे कई सवाल भी किए हैं।
08:31 PM Jul 04, 2024 IST | Himanshu Soni
agnipath scheme पर पोस्ट को लेकर ट्रोल हुईं kangana ranaut  यूजर्स के कमेंट पर भी पलटवार
Kangana Ranaut on Agnipath Scheme

Kangana Ranaut on Agnipath Scheme: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। कंगना अपने हर बयान में कुछ ना कुछ ऐसा बोल जाती हैं जिसपर बाद में काफी बहस होती है। कई लोग कंगना के सपोर्ट में आते हैं तो वहीं उनको बयानों के चलते कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में लोकसभा सत्र के दौरान अग्निवीर योजना के मुद्दे पर भी कंगना ने अपनी बात रखी है, जिसपर अब लोग कमेंट करके उल्टा कंगना से ही सवाल करने लगे हैं। चलिए आपको बतातें हैं कंगना ने क्या कुछ कहा।

राहुल गांधी ने उठाया 'अग्निवीरों' का मुद्दा

18वीं लोकसभा के पहले सत्र के दौरान राहुल गांधी ने अग्निवीरों का मुद्दा उठाया तो संसद में एक बार फिर इसे लेकर बहस छिड़ गई। राहुल ने लुधियाना के रहने वाले अजय कुमार का जिक्र किया जो अग्निपथ योजना के तहत सेना में भर्ती हुए थे लेकिन इसी साल जनवरी में एक बारूदी सुरंग विस्फोट में उनका निधन हो गया। ये मामला देखते ही देखते इतना गर्म हो गया कि पक्ष-विपक्ष में काफी बहस शुरू हो गई।

कंगना रनौत ने रखी अपनी राय

मंडी से सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी इस मुद्दे पर ऑपिनियन आया। कंगना ने इस स्कीम की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने इस योजना के सपोर्ट में एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अगर उन्हें भी इस स्कीम के तहत मौका मिला होता तो वो अपनी पर्सनैलिटी और केरेक्टर को और बेहतर बना लेतीं। अब कंगना के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद लोगों के मिक्स रिएक्शन तो आने ही थे। कई लोगों ने कंगना के इस पोस्ट पर कमेंट किया।

कंगना ने की लंबी-चौड़ी पोस्ट

कंगना ने पोस्ट करते हुए लिखा कि- इसे लेकर बिल्कुल सहमती है। मैं भी एक छोटे से गांव से हूं। उस समय मुझमें भी आत्मविश्वास की कमी थी। मैंने भी वो सभी परेशानियों का सामना किया है जिससे गांव के और सरकारी स्कूलों से पढ़े हिंदी माध्यम के छात्रों को गुजरना पड़ता है। लेकिन आर्मी में कुछ समय की सेवा बहुत अद्भुत होती है। यहां थोड़े समय के लिए काम करने से व्यक्तित्व और चरित्र के साथ-साथ अनुशासन भी आता है। इसके अलावा सैनिक बनने का भी मौका हो मिलता है। दुनिया को जीतने के लिए भला और क्या चाहिए होता है। विचार कीजिए, आपको इतनी ट्रेनिंग के लिए मुआवजा भी दिया जा रहा है। काश, मुझे भी ये मौका मिलता। मैं भी एक सैनिक की तरह मजबूत हो पाती। मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक रूप से। सोचिए #अग्निवीर योजना को।

कंगना के पोस्ट पर भड़के यूजर्स

कंगना के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- चार साल बाद क्या करें? 'सो कोल्ड सोल्जर' क्या आपके घर के बाहर गार्ड की नौकरी करेंगे?' इसके बाद यूजर के इस कमेंट पर कंगना ने भी कमेंट किया और पूछा कि प्राइवेट गार्ड बनने में आखिर क्या गलत है? इसके बाद कंगना ने तो यूजर्स को अच्छा खासा जवाब भी लिख डाला। उन्होंने कहा 'कि कोई भी नौकरी छोटी या बड़ी नहीं होती। जब डिग्री हासिल करने वाले लोग सड़कों पर डोसा या बिरयानी बेच सकते हैं तो क्या बुराई है पर्सनल गार्ड बनने में।'

Comments on Kangana Ranaut Post

Comments on Kangana Ranaut Post

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो