खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut करेंगी राजनीति में एंट्री! एक्ट्रेस बोलीं- यही सही टाइम है

Kangana Ranaut: कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में है। इस बीच कंगना ने एक बार फिर से अपने चुनाव लड़ने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा?
07:57 AM Feb 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Actress Kangana Ranaut
Advertisement

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। हाल ही में कंगना ने लोक सभा चुनाव लड़ने पर बात की हैं। आइए, आपको बताते हैं कि राजनीति में शामिल होने को लेकर एक्ट्रेस का क्या कहना है?

Advertisement

लोक सभा चुनाव लड़ने पर बोलीं कंगना

हाल ही में कंगना रनौत ने टीवी 9 के ‘व्हाट इंडिया थिंक्स टुडे’ ग्लोबल समिट में हिस्सा लिया। इस दौरान एक्ट्रेस ने लोक सभा चुनाव के बारे में बात की। कंगना ने कहा कि इन दिनों मेरे लोक सभा चुनाव लड़ने की खबरें आ रही है। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर मुझे लोक सभा चुनाव लड़ना है तो यही टाइम है जो सही है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि वो राजनीति में शामिल होने वाली है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही हो। पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है और इन खबरों को हवा तब मिली थी, जब कंगना ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

Advertisement

कंगना के पिता ने की थी पुष्टि

इस दौरान कंगना रनौत ने खुद भी अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा भी कई बार कंगना के चुनाव लड़ने की खबरें आई हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले कंगना रनौत के पिता ने भी इन खबरों की पुष्टि की थी। News18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के पिता बीते दिसंबर में कहा था कि कंगना रनौत अगले साल (यानी 2024) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। हालांकि उस समय ये तय नहीं हुआ था कि एक्ट्रेस कहां से चुनाव लड़ेंगी, लेकिन अब कंगना के मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की खबरें जोरों पर है।

फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में कंगना रनौत

इतना ही नहीं बल्कि अपने चुनाव लड़ने की खबरों पर खुद कंगना भी रिएक्ट कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने द्वारकाधीश दर्शन के दौरान इस मसले पर बात की थी और कहा था कि अगर श्री कृष्ण ने चाहा तो वो चुनाव जरूर लड़ेंगी। वहीं, अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की हालिया रिलीज कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि कंगना की ये फिल्म क्या कमाल करेगी?

यह भी पढ़ें- Article 370 को बड़ी राहत, गल्फ कंट्रीज में बैन नहीं हुई Yami Gautam की फिल्म

Advertisement
Tags :
Kangana RanautLok sabha electionlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement