खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

थप्पड़ पड़ने के बाद बॉलीवुड की चुप्पी पर भड़कीं Kangana Ranaut, पहले लिखा विवादित पोस्ट; फिर क्यों किया डिलीट?

Kangana Ranaut Targets Film Industry After Slap Incident: कंगना रनौत के साथ एयरपोर्ट पर इतना बड़ा थप्पड़ कांड हो गया। इसके बाद भी फिल्म इंडस्ट्री खामोश है। कोई भी कंगना के सपोर्ट में नहीं उतरा, ऐसे में अब कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने पहले जुबानी हमला किया, लेकिन बाद में अपना पोस्ट डिलीट कर दिया।
12:51 PM Jun 07, 2024 IST | Ishika Jain
Kangana Ranaut Targets Film Industry After Slap Incident
Advertisement

Kangana Ranaut Targets Film Industry After Slap Incident: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जब से एयरपोर्ट पर थप्पड़ पड़ा है, वो आग बबूला हो रखी हैं। एक्ट्रेस ने पहले खुद पर हमला करने वाली महिला पर भड़ास निकाली और उसे खालिस्तानी बुला दिया। इसके बाद कंगना ने पोस्ट शेयर कर पंजाब पर भी सवाल उठाए। इसके बाद भी जब उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साध दिया। दरअसल, अब कंगना ने थप्पड़ खाने के बाद बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं।

Advertisement

थप्पड़ कांड पर मौन हुआ बॉलीवुड

उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी से एक पोस्ट शेयर किया। इसमें कंगना ने शिकायत करते हुए कहा कि कल एयरपोर्ट पर मेरे ऊपर जो अटैक हुआ, उस पर फिल्म इंडस्ट्री के लोग या तो जश्न मना रहे हैं या फिर मुंह सील कर बैठे हैं। कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कहा कि याद रखना अगर कल को आप पर या आपके बच्चों पर राह चलते सड़क पर, दुनिया के किसी भी कोने पर अटैक होता है, इजरायली या फिलिस्तानी उन पर हमला करते हैं क्योंकि आप राफा या इजरायली होस्टेज के लिए खड़े थे, तब तुम देखना कि तुम्हारे फ्री स्पीच के अधिकार के लिए मैं कैसे लडूंगी।'

कंगना ने बॉलीवुड की चुप्पी पर दिया रिएक्शन

कंगना ने पोस्ट किया डिलीट

कंगना ने आगे ये भी कहा कि 'अगर किसी दिन तुम्हें लगे कि मैं क्यों हूं, मैं कहां हूं, तो याद रखना तुम मैं नहीं हूं।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ है कि बॉलीवुड की इस चुप्पी से वो निराश हैं। कोई भी उनके सपोर्ट में नहीं उतरा या किसी ने भी एक्ट्रेस का हाल पूछने की कोशिश नहीं की, तो वो दुखी हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने खुलेआम इस मामले पर सवाल उठाने के बाद कुछ ही देर में अपना ये पोस्ट सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया। उन्होंने ऐसा क्यों किया? अभी इसका जवाब तो नहीं मिल पाया है।

Advertisement

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री को दिया खास मैसेज

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को थप्पड़ पड़ते ही बहन Rangoli Chandel का खौला खून, दिया करारा जवाब

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री को दी चेतावनी

ये बात अलग है कि इसके बाद भी कंगना ने एक और पोस्ट शेयर किया है। इस बार एक्ट्रेस ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा किसकी तरफ है, ये पोस्ट देखकर ही समझ आ जाएगा। कंगना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में कहा है कि सारी नजरें राफा गैंग पर हैं। ये उनके या उनके बच्चों के साथ भी हो सकता है। जब तुम दूसरों पर हुए टेरर अटैक का जश्न मनाते हो तो उस दिन के लिए भी तैयार रहना, जब ये तुम्हारे साथ होगा।

Advertisement
Tags :
Kangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement