खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फिल्म Emergency के चलते Kangana Ranaut को हुआ बड़ा नुकसान, करना पड़ गया ये काम!

Kangana Ranaut Sells Mumbai Bungalow: कंगना रनौत ने हाल ही में अपना मुंबई वाला बंगला बेचा था, अब एक्ट्रेस ने बंगला बेचने का अपना कारण बताया है।
07:30 PM Sep 17, 2024 IST | Himanshu Soni
Kangana Ranaut Reveals Why She Sold Bunglow
Advertisement

Kangana Ranaut Reveals Why She Sold Bunglow: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपने मुंबई वाले बंगले को बेचा था और उनके घर बेचने के पीछे की वजहों का खुलासा खुद कंगना ने किया है। कंगना ने जिस बंगले को बेचा था उसी पर बीएमसी ने विवादित ढंग से बुलडोजर चलाया था। अब कंगना ने एक इंटरव्यू में अपने बंगले को बेचने का कारण बताया है। चलिए आपको बताते हैं कंगना रनौत ने क्या कुछ कहा।

Advertisement

बंगला बेचने की वजह का खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चाओं में हैं, उन्होंने हाल ही में अपने मुंबई स्थित बंगले को बेचा है। कंगना ने इस बंगले को 32 करोड़ रुपये में बेचा है, जो बांद्रा के पाली हिल क्षेत्र में स्थित था। कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि बंगला बेचने के पीछे एक अहम कारण है। उन्होंने कहा, “मैंने फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज को लेकर काफी मेहनत की थी। मैंने अपनी पूरी पर्सनल प्रॉपर्टी इस फिल्म पर लगा दी थी। अब जब फिल्म की रिलीज टल गई है, तो पैसों के कारण उन्हें बंगला बेचना पड़ा।

बीएमसी की कार्रवाई का असर

कंगना का ये बंगला साल 2017 में 20 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। इस बंगले में कंगना ने साल 2019 में अपना प्रोडक्शन हाउस, ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ स्थापित किया था। लेकिन 2020 में बीएमसी ने इस बंगले के कथित अवैध हिस्से को ढहा दिया था। कंगना ने इस कार्रवाई को लेकर मुआवजे की मांग की थी, हालांकि उन्होंने बाद में इस पर विचार छोड़ दिया था। कंगना ने कहा था कि ये टैक्सपेयर्स का पैसा है और वो मुआवजे की बजाय अपनी मेहनत पर भरोसा रखती हैं।

Advertisement

फिल्म की रिलीज में हुई देरी 

कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’, जो 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, उस पर सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने के चलते पोस्टपोन हो गई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी और कहा था कि नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। इसके अलावा कंगना ने अंधेरी में 1.56 करोड़ रुपये की लागत से एक नया ऑफिस भी खरीदा है। इस नए ऑफिस के लिए कंगना ने अपनी पुरानी संपत्तियों को बेचा है ताकि वो अपने काम को आगे बढ़ा सके।

कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कंगना ने कहा कि वो अपने करियर और फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और इसी के लिए उन्होंने अपनी संपत्तियों को लेकर भी रिस्क उठाया है। आने वाले समय में कंगना अपने नए प्रोजेक्ट्स पर फोकस करेंगी और फिल्म ‘इमरजेंसी’ के सफल रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कंगना ने अपने फैंस को धन्यवाद कहा और भरोसा दिलाया कि वो जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों के सामने आएंगी।

यह भी पढ़ें: ‘शाहरुख खान ने मेरी फोटो फेंक दी, मैं रोने लगा’, Rajiv Thakur ने इंटरव्यू में किया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Kangana Ranaut
Advertisement
Advertisement